होम / Acharya Pramod Krishnam: प्रमोद कृष्णम का विपक्षी नेताओं को संदेश, श्रीराम के पुनरागमन पर कही ये बातें

Acharya Pramod Krishnam: प्रमोद कृष्णम का विपक्षी नेताओं को संदेश, श्रीराम के पुनरागमन पर कही ये बातें

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 31, 2023, 8:22 pm IST
ADVERTISEMENT
Acharya Pramod Krishnam: प्रमोद कृष्णम का विपक्षी नेताओं को संदेश, श्रीराम के पुनरागमन पर कही ये बातें

Acharya Pramod Krishnam

India News (इंडिया न्यूज),Acharya Pramod Krishnam: देश के लिए 22 जनवरी 2024 का दिन काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। इस दिन राम लला अपने महल में विराजेंगे। जिसे लेकर काफी तेजी से तैयारी की जा रही है। एयरपोर्ट से लेकर रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया गया। वहीं विपक्ष के कुछ नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। जिसे लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने नेताओं को सलाह दी है।

  • पीएम मोदी का विरोध करें लेकिन नफरत ना करें
  • हमारे रोम रोम में राम है

राम भारत की आत्मा

उन्होंने कहा कि नेताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि पीएम मोदी का विरोध करें लेकिन नफरत ना करें। साथ ही उन्होंने पूरे देश को भगवान श्रीराम के पुनरागमन पर बधाई दिया है। उन्होने कहा कि राम भारत की आत्मा है। उनके बिना इस देश की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि भगवान राम से नफरत तो पाकिस्तान के लोग भी नहीं करते हैं। भारत में इस बात पर विरोध होना ही गलत है। हमारे रोम रोम में राम है।

महात्मा गांधी ने की थी रामराज्य की कल्पना

उन्होंने आगे कहा कि जिस रामराज्य की कल्पना महात्मा गांधी द्वारा की गई थी। आज उसे साकार किया जा रहा है। भगवान राम से नफरत करने वाले लोगों का भारत की राजनीति में कोई स्थान नहीं होना चाहिए। जिन्हें इस पावन मौके पर जाने का मौका मिला है, उसे जरुर जाना चाहिए। यह उनका सौभाग्य है। अगर वो नहीं जाते हैं तो यह उनका दुर्भाग्य होगा। इस त्यौहार की तरह मनाना चाहिए। बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम हिंदूओं की बात पर अक्सर चर्चा करते नजर आते हैं।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT