होम / नकली नोट मामले में सपा के बाद अब कांग्रेस फंसी, पूर्व अध्यक्ष अजय लल्लू को भेजा जाएगा नोटिस!  

नकली नोट मामले में सपा के बाद अब कांग्रेस फंसी, पूर्व अध्यक्ष अजय लल्लू को भेजा जाएगा नोटिस!  

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 25, 2024, 1:48 pm IST

Kushinagar Fake Currency News

India News UP(इंडिया न्यूज),Kushinagar Fake Currency News: यूपी स्थित कुशीनगर में सपा पार्टी के नेता रफी खान की नकली नोटों के आपराध में गिरफ्तारी के बाद अब भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को पुलिस अब इस मामले में नोटिस जारी कर सकती है। ये नोटिस नकली नोट कांड मामले पूछताछ के लिये भेजा जाएगा

किसी को बख्शा नहीं जाएगा- एसपी

कुशीनगर में जाली नोट मामले में SP संतोष मिश्रा ने इस मामले में टेकक लिंक होने से मना किया है। हालांकि, पुलिस ने नेताओं के बीच संबंधों से इनकार नहीं किया है। एसपी मिश्रा ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे कई नेता हैं जिनकी तस्वीरें इन अपराधियों के साथ आईं। उनकी जांच भी की जाती है। साथ ही, व्यक्तिगत उद्यमी ने भी कंपनी “डी” के साथ संबंध से इनकार नहीं किया। कुशीनगर पुलिस की एक टीम नेपाल भेजी गई है। विदेशी फंडिंग और मनी लॉन्ड्रिंग की भी जांच की जा रही है।

Rohtas Accident: भीषण सड़क हादसा! पेड़ से कार की जबरदस्त टक्कर, 1 की मौत

एसपी ने क्या कहा?

ऐसे में गिरफ्तार आरोपी औरंगजेब के साथ अजय लल्लू की एक तस्वीर सामने आई है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के सभी रिश्तेदारों की तलाश की जा रही है। कुशीनगर के पुलिस कप्तान कुछ नेताओं से पूछताछ के लिए तैयार हो गये। अजय लल्लू को लेकर कुशीनगर के पुलिस कप्तान ने कहा कि वह अजय लल्लू को नोटिस जारी करेंगे। एसपी का आरोप है कि उन्होंने भ्रामक खबर फैलाई है। चाहे अजय लल्लू हों या कोई अन्य ताकतवर व्यक्ति, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

UP News: देवरिया में छात्रा बनी कुछ पल के लिए DM, कुर्सी संभालते हुए किया ये काम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT