होम / बाबा की कृपा सब पर…. ज्ञानवापी मस्जिद वाले बयान पर अजय राय ने पीएम मोदी पर कसा तंज

बाबा की कृपा सब पर…. ज्ञानवापी मस्जिद वाले बयान पर अजय राय ने पीएम मोदी पर कसा तंज

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 15, 2024, 5:50 pm IST

Ajay Rai’s statement on Gyanvapi

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ajay Rai’s statement on Gyanvapi: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय आज फिरोजाबाद पहुंचे। यहां अजय राय तैलिक महासंघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह और जाति जनगणना पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे और उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद और काशी के बारे में न सीएम योगी जानते हैं और न ही पीएम मोदी। कांग्रेस पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय ने राहुल गांधी की जाति पर कहा कि सबसे पहले वह भारतीय हैं और भारतीय सबसे बड़ी जाति है।

जाति जनगणना पर क्या बोले अजय राय

अजय राय ने कहा जाति जनगणना समय की मांग है और मुझे लगता है कि हम सभी को इस पर बात करनी चाहिए कि सरकार को जाति जनगणना करानी चाहिए, जैसे आज समाज बिखरा हुआ है, तब पता चलेगा कि हमारे लोग कहां हैं और वो कहां हैं। हम सभी को इस बारे में पूरी जानकारी मिलेगी।

रिश्ता हुआ कलंकित! ससुर ने बहू के साथ किया ऐसा काम, पुलिस भी हैरान

अजय राय ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति के बारे में कहा कि हम 18 तारीख को कानून व्यवस्था को लेकर 18 मंडलों को पूरी तरह से घेरने जा रहे हैं। पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। चारों तरफ जंगल राज है। अयोध्या में, जहां राम जन्मभूमि है, वहां मंदिर में सफाई करने वाली एक लड़की जो अनुसूचित जाति की थी, उसके साथ गैंगरेप किया, मैं कल उस पीड़िता के घर जा रहा हूं।

पीएम मोदी पर किया पलटवार

अजय राय ने कहा कि हमारे बगल में ओबीसी सांसद बैठे हैं, मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि मैं आज उनके कार्यक्रम में आया हूं। कार्यक्रम तैलिक महासभा का है, जिन्होंने मुझे मुख्य अतिथि बनाया है और आप समझ सकते हैं कि पीएम मोदी जो भी कह रहे हैं वह पूरी तरह से झूठ और मनगढ़ंत है। अजय राय ने कहा, मैं खुद काशी का रहने वाला हूं और काशी के बारे में मुझसे ज्यादा न तो सीएम योगी जानते हैं और न ही पीएम मोदी। हम बाबा विश्वनाथ के भक्त हैं और बाबा की कृपा सब पर है और बाबा सबका कल्याण करेंगे।

विश्व प्रसिद्ध दरगाह साबिर पाक के उर्स में रुड़की पहुंचे 81 पाकिस्तानी, प्रशासन अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhatarpur News: तेज रफ्तार पिकअप के कुचलने से 5 गायों की मौत, चालक घायल
UP Politics: अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज, बोले- ‘भेड़ियों को नहीं पकड़ पा रहे तो …’
पेट में पचता नहीं बल्कि सड़ता है खाना…आयुर्वेद के इन 4 ब्रह्मास्त्र नियमों को जो अपना लिया एक बार तो जड़ से खत्म हो जाएगा कब्ज़!
MP News: प्रेमी जोड़े ने पुल से नदी में लगाई छलांग, तलाश में जुटी SDRF की टीम
Chhattisgarh News: खेत में दवा छिड़कने गए किसान की करंट लगने से मौत, भू- माफियाओं पर लगा गंभीर आरोप
दुल्हन के सामने दामाद ने सास को बताया ‘चांद सा हसीन’, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया Video
‘महिलाओं के कपड़े…नग्न तस्वीरें’, इस पुलिसकर्मी ने एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ की दरिंदगी की हदें पार
ADVERTISEMENT