होम / Akhilesh Yadav: अपने पुतले जलाए जाने पर गुस्सा हुए अखिलेश यादव, बोल दी ये बात

Akhilesh Yadav: अपने पुतले जलाए जाने पर गुस्सा हुए अखिलेश यादव, बोल दी ये बात

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 17, 2024, 11:07 am IST

Akhilesh Yadav

India News UP (इंडिया न्यूज़),Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव ने हाल ही में अपना पुतला जलने पर प्रतिक्रिया रखी है। इस दौरान सपा मुखिया ने कहा कि मैने साधु संतों के लिए कभी कुछ नहीं कहा। हालांकि, मैने मठाधीशों के विरोध में बोला है। जहां मैंने देखा और सुना कि मेरे पुतलों को आग लगाया जा रहा है। वहीं, मेरे 6 पुतले जलाए गए। यदि हम चाहे तो आधे घंटे में ही 600 पुतले जलवा दें।

साधु-संतों की हत्या की जा रही- अखिलेश यादव

एक इंटरव्यू के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में जब से भाजपा की सरकार बनी है, तभी से लगातार बड़ी संख्या में साधु-संतों की हत्या की जा रही है। सपा मुखिया ने कहा मुझे याद है कि मुझे आज भी याद है कि नरेंद्र गिरि अखाड़ा परिषद की हत्या की गई। साधु को  रायबरेली में उल्टा लटका दिया गया। इसके साथ ही लखनऊ के हिंदूसभा में भी एक साधु की भी हत्या हुई।

सीएम योगी पर अखिलेश ने कसा तंज

बातचीत करने के दौरान जब अखिलेश यादव से पूछा गया कि क्या आप चाहते हैं कि गोरखपुर की ओर बुलडोजर चले? सपा नेता ने कहा, ”जहां भी भ्रष्टाचार होगा, वहां बुलडोजर चलेगा.” अखिलेश यादव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ”अगर हमारे मुख्यमंत्री योगी हैं तो वह नाराज क्यों हैं?” बुलडोजर को यूपी का प्रतीक किसने बनाया?

UP Weather: सावधान! आने वाले 70 घंटे यूपी के लिए खतरनाक, इन जिलों में आएगी आफत

सरकार दिखा रही लोगों को अपना डर

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कहा कि सच्चाई तो ये है कि डबल इंजन सरकार लोगों का ध्यान मुद्दे से भटका रही है। बुलडोजर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि ऐसा नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन योगी सरकार लोगों को अपना खौफ दिखा रही है।

अखिलेश, खरगे और केजरीवाल से लेकर राष्ट्रपति मुर्मू तक…, जानें पक्ष-विपक्ष के किन-किन नेताओं ने PM Modi को दी जन्मदिन की बधाई           

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT