होम / Akhilesh Yadav : लखनऊ में कस्टोडियल डेथ पर अखिलेश का तीखा हमला, कहा- 'पुलिस थानों का नाम बदलकर अत्याचार गृह…'

Akhilesh Yadav : लखनऊ में कस्टोडियल डेथ पर अखिलेश का तीखा हमला, कहा- 'पुलिस थानों का नाम बदलकर अत्याचार गृह…'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 27, 2024, 9:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Akhilesh Yadav : लखनऊ में कस्टोडियल डेथ पर अखिलेश का तीखा हमला, कहा- 'पुलिस थानों का नाम बदलकर अत्याचार गृह…'

India News UP(इंडिया न्यूज़),Akhilesh Yadav : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश को जंगलराज में बदल दिया है। पुलिस फर्जी मुकदमों में निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है। राजधानी लखनऊ में एक पखवाड़े में पुलिस हिरासत में पिटाई से दो युवकों की मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि नाम बदलने में माहिर भाजपा सरकार को अब थानों का नाम बदलकर अत्याचार गृह रख देना चाहिए।

Ayodhya Deepotsav 2024: डिजिटल नगरी की तरह दिखेगी रामनगरी अयोध्या, देखें सजावट

अखिलेश यादव ने जमकर बोला हमला

अखिलेश यादव ने एक बयान में कहा कि विकासनगर के अमन गौतम के बाद चिनहट पुलिस ने शनिवार को व्यापारी मोहित पांडेय की पीट-पीटकर हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उसे पीटा और पीने का पानी मांगने पर भी पीड़ित को नहीं दिया। उसे प्रताड़ित कर मारा गया।

उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ हैं। पीड़ित परिवार की हर मांग पूरी होनी चाहिए। पुलिस हिरासत में मौतों के मामले में उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार में नंबर वन है। इसी तरह फर्जी मुठभेड़ों में भी यूपी देश में अव्वल है। सरकार के संरक्षण में पुलिस खुद अराजकता पर उतर आई है। कानून का राज खत्म हो गया है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश विकास और सकारात्मक कार्यों की बजाय हत्या, लूट, बलात्कार, पुलिस हिरासत में मौत, भ्रष्टाचार, दंगे और अराजकता जैसे नकारात्मक कारणों से चर्चा में रहता है।

Abhinav Arora को लेकर क्या ये क्या बोल गए रामभद्राचार्य? वायरल हो रहा है वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT