होम / Aligarh News: ‘हिन्दू धर्म अपनाना चाहती हूं…’, मुस्लिम लड़की ने CM योगी से लगाई गुहार

Aligarh News: ‘हिन्दू धर्म अपनाना चाहती हूं…’, मुस्लिम लड़की ने CM योगी से लगाई गुहार

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 16, 2024, 1:10 pm IST

Aligarh News

India News UP(इंडिया न्यूज़),Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ से एक मुस्लिम लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस लड़की का कहना है कि वो एक हिन्दू लड़के से प्यार करती है और हिन्दू धर्म को अपनना चाहती है। युवती ने अपने सगे भाई पर आपत्तिजनक व्यवहार का भी आरोप लगाया है। इस पूरे मामले पर अब पुलिस ने संज्ञान लिया है। लड़की ने सीएम योगी से चिट्ठी लिखकर न्याय की गुहार लगाई है और कहा कि वो हिंदू धर्म में पूरे रीति रिवाज से आना चाहती है और अब अपने फैसले से पीछे नहीं जाएगी।

हिंदू धर्म अपनाना चाहती है युवती

बताया गया है कि जिस स्थान की बात हो रही है वह कोतवाली खेर का मुस्लिम स्थल है। वायरल वीडियो में लड़की ने कहा कि वह एक हिंदू लड़के से प्यार करती है और अपना मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाना चाहती है। लड़की ने कहा कि वह अपने परिवार से संपर्क करके प्रसन्न है। लड़की ने अपने सगे भाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भाई ने उसके सीने पर वार किया और कल उसके साथ कुछ भी गलत कर सकता है।

सीएम योगी से लगाई न्याय की गुहार

लड़की ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है और कहा है कि वह पूरे रीति-रिवाज के साथ हिंदू धर्म में शामिल होना चाहती है और अपने फैसले से पीछे नहीं हटेगी। लड़की ने सीएम योगी से कहा कि वह अलीगढ़ पुलिस की मदद करें और उसे उठा लें। क्योंकि वह अब अपने परिवार के साथ नहीं रहना चाहती। परिवार वाले कभी भी उसकी जान ले सकते हैं। लड़की ने कोतवाली पुलिस स्टेशन के प्रभारी को एक पत्र भी लिखा, जिसमें कहा गया कि उसकी जान को खतरा है।

UP News: बरेली में जुलूस के दौरान हुआ जुलूस-ए-मोहम्मदी का विरोध, जानिए पूरा विवाद

भाई ने दी जलाने की धमकी

स्थानीय थाने को लिखे पत्र में लड़की ने कहा कि उसके भाई जमान खान ने 14 सितंबर की देर रात उसके साथ गलत काम किया और उसे जला देने की धमकी दी। यहां तक ​​कि उसके परिवार वाले भी उसका समर्थन नहीं करते हैं। भाई जमां खां ने उसे धमकी दी कि वह उसे गलत जगह छूकर गलत व्यवहार करेगा। इस कारण वह अब अपने परिवार के साथ नहीं रहना चाहती। लड़की ने अपनी शिकायत को लेकर मुकदमे की भी मांग की।

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत पर बड़ा खुलासा, जहर नहीं इस कारण हुई थी मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
12GB RAM के साथ ये फोन जल्द मचाएगा तबाही, दिग्गज मोबाइल को देगा टक्कर
UPSC ने जारी की इंजीनियरिंग सर्विस एग्जाम का नोटिफिकेशन, जानें कितने पदों पर होगी भर्ती
ADVERTISEMENT