होम / Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन, मोबाइल स्विच ऑफ होने पर DM को किया तलब

Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन, मोबाइल स्विच ऑफ होने पर DM को किया तलब

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 22, 2024, 7:54 pm IST
ADVERTISEMENT
Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन, मोबाइल स्विच ऑफ होने पर DM को किया तलब

India News (इंडिया न्यूज),Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने हरदोई के DM को तलब कर लिया है। बता दें कि ये पूरा मामला एक व्यक्ति के हथियार के लाइसेंस से जुड़ा हुआ है। उसने हथियार के लाइसेंस को रिनिवल करने के लिए दिया था। इस मामले में सरकारी वकील को कोर्ट ने निर्देश दिया कि वह हरदोई के DM से निर्देश प्राप्त करे। लेकिन इसपर वकील ने कोर्ट को कहा कि उनका फोन स्विच ऑफ आ रहा है।

सवा दस बजे सुबह पेश होने के लिए कहा था

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि DM का मोबाइल स्विच ऑफ होने पर कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की और फिर DM को तलब कर लिया और उसे कोर्ट ने मंगलवार को सवा 10 बजे सुबह पेश होने के लिए कहा था। कोर्ट के ओर से यह भी सवाल पूछा गया कि सरकारी वकील के द्वारा संपर्क करने के बाद भी ऐसी क्यो परिस्थिति बनी जो DM से संपर्क नहीं हो सका। न्यायालय ने इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भी देने के लिए बोला है।

अब्दुल मोईन की सिगल बेंच ने की

आपको बता दें कि अदालत ने कहा कि इस आदेश की जानकारी प्रमुख सचिव और गृह सचिव को भी दी जाए। अगर उनका फोन भी ऑफ हो तो मुख्य सचिव को इस आदेश की सूचना दी जाए। इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में जस्टिस अब्दुल मोईन की सिगल बेंच ने की। जबकि यह याचिका हरदोई के नजाकत अली की ओर से दायर हुई थी और उनकी याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने यह आदेश जारी किया है।

बहराइच हिंसा पर बड़ा खुलासा! मुसलमानों के हाथों गंदी मौत से बच सकता था रामगोपाल…क्यों छुपाई गई ये बात?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT