होम / Amethi News: अमेठी हत्याकांड मामले में आकाश आनंद ने पुलिस पर कसा तंज, जानिए क्या कहा?

Amethi News: अमेठी हत्याकांड मामले में आकाश आनंद ने पुलिस पर कसा तंज, जानिए क्या कहा?

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 4, 2024, 3:10 pm IST
ADVERTISEMENT
Amethi News: अमेठी हत्याकांड मामले में आकाश आनंद ने पुलिस पर कसा तंज, जानिए क्या कहा?

Amethi News

India News UP(इंडिया न्यूज),Amethi News: बीतें दिन यूपी के अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना इलाके के अहोरवा भवानी चौराहे के पास बृहस्पतिवार को एक सरकारी स्कूल के टीचर, उनकी पत्नी और दो बच्चों की अज्ञात हमलावरों गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। अमेठी के पुलिस अधीक्षक बताया कि सुनील 35 साल के सरकारी शिक्षक थे और अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहते थे। उन्होंने बताया कि हादसे में सुनील की पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी की भी मौत हो गई।

यूपी पुलिस अब काफी सक्रिय है- आकाश आनंद

अब इस पूरे मामले पर बसपा नेता आकाश आनंद ने पुलिस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस अब काफी सक्रिय है। इतनी सक्रिय है कि अमेठी में एक शिक्षक, उनकी पत्नी उनके दो बच्चो की घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया गया। सूचना के अनुसार, मूलतः रायबरेली के रहने वाले आध्यापक की पत्नी ने पिछले महीने sc/st act में केस भी दर्ज कराया था। काफी सक्रिय पुलिस अब भी मामले की जांच कर रही है।

क्लिन इनर्जी में अदानी ग्रुप और गूगल आए साथ, इससे भारत को मिलेगा ये बड़ा फायदा  

बेखौफ हुए आरोपी- आकाश आनंद

इसके आगे लिखा कि अत्यंत सक्रिय यूपी पुलिस आरोपियों का एनकाउंटर कर भी देती है तो सुनील और उनके परिवार को कौन सा इंसाफ मिल जाएगा? यह कैसा कानूनी व्यवस्था है जो सरेआम घर में घुसकर किसी को मौत के घाट उतारा जा रहा है। यूपी में अब कानून खत्म हो चुका है। बुलडोजर और एनकाउंटर राज से ना ही जनता सुरक्षित है और न ही अपराधियों में कानून का कोई खौफ है।

 Gonda News: गोंडा में तेज रफ्तार का कहर! बोलेरो की पेड़ से टक्कर, चार की मौत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT