होम / Aparna On Atishi: अपर्णा यादव ने आतिशी के सीएम बनते ही निशाने पर लिया, इस मुद्दे पर जमकर घेरा

Aparna On Atishi: अपर्णा यादव ने आतिशी के सीएम बनते ही निशाने पर लिया, इस मुद्दे पर जमकर घेरा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 22, 2024, 5:41 pm IST

Aparna On Atishi: अपर्णा यादव

India News UP(इंडिया न्यूज)Aparna On Atishi: आतिशी के दिल्ली सीएम पद की शपथ लेने के बाद भाजपा नेता अपर्णा यादव का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि आतिशी सीएम तो बन गईं, लेकिन लगता नहीं कि वह कोई अच्छा काम कर पाएंगी। अपर्णा यादव का कहना है कि एक महिला होने के नाते मैं उन्हें बधाई देती हूं, लेकिन दिल्ली चुनाव में बहुत कम समय बचा है।

दिल्ली सरकार में जल मंत्री रहीं आतिशी के बारे में अपर्णा यादव का कहना है कि उनके जल मंत्री रहने के दौरान यमुना नदी की जो हालत हुई, वह पूरे देश से छिपी नहीं है। इसलिए यह तो समय ही बताएगा कि यह मुख्यमंत्री क्या करेंगे। अपर्णा यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता को आने वाले चुनाव में जल्द ही तय कर लेना चाहिए कि वह किसे सत्ता देना चाहती है।

Vikramaditya Singh: वक्फ बोर्ड को लेकर मंत्री विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

केजरीवाल का मॉड्यूल फेल है

भाजपा नेता ने कहा कि हम यमुना को अपनी मां मानते हैं और जो व्यक्ति यमुना के पानी की ऐसी हालत कर चुका है, वह क्या काम कर सकता है। शिक्षा विभाग में भी आतिशी का कार्यकाल अच्छा नहीं रहा है। सभी जानते हैं कि कितने घोटाले और धोखाधड़ी हुई हैं। आतिशी पर कई सवाल उठते हैं। उन्हें भविष्य में इन सभी सवालों का जवाब देना होगा। इतना ही नहीं अपर्णा यादव ने अरविंद केजरीवाल की सरकार के पूरे मॉड्यूल को फेल बताया और कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार के मॉड्यूल की किसी भी खुले मंच पर तारीफ नहीं हो रही है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जहां-जहां भाजपा की सरकार है, उनकी नीतियों को जनता जान रही है।

काले कारनामों से भरा है आतिशी का कार्यकाल

अपर्णा यादव ने कहा कि आने वाला चुनाव दिल्ली की दशा और दिशा तय करेगा। मैं आतिशी से कहूंगी कि अच्छे काम करें, क्योंकि उनके पास 2 महीने का समय है। अगर वह जल मंत्री के तौर पर यमुना की समस्या को उसी तरह सुलझाएं, जैसे उन्होंने दिल्ली में किया, तो लोगों को दिल्ली की कमान भाजपा को सौंपनी पड़ेगी। अब देखना है कि आतिशी 2 महीने में क्या करती हैं। मुझे नहीं लगता कि वह कोई अच्छा काम कर पाएंगी, क्योंकि उनके पिछले दो कार्यकाल काले कारनामों से भरे हैं, लेकिन फिर भी एक महिला होने के नाते मैं उन्हें कुछ बेहतर करने के लिए बधाई देती हूं, लेकिन ऐसा लगता नहीं है।

Shivpuri News: पुलिस ने 40 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार, नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT