होम / Awadh Ojha On Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव को लेकर अवध ओझा ने कही ऐसी बात, खुश हो जाएंगे सपाई!

Awadh Ojha On Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव को लेकर अवध ओझा ने कही ऐसी बात, खुश हो जाएंगे सपाई!

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 26, 2024, 6:46 pm IST

Awadh Ojha On Akhilesh Yadav: अवध ओझा

India News UP(इंडिया न्यूज)Awadh Ojha On Akhilesh Yadav: छात्रों को सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कराने वाले अवध ओझा एक जाने-माने शिक्षक हैं। उनके पढ़ाने का अनोखा और प्रभावी तरीका उन्हें खास बनाता है। अवध ओझा सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर ओझा सर का कंटेंट युवाओं के लिए मार्गदर्शक की भूमिका निभाता है, जिसकी वजह से उन्हें व्यापक पहचान मिली है। लेकिन इस बीच ओझा सर ने उत्तर प्रदेश के बड़े राजनेता और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल, ओझा सर को लगता है कि अखिलेश यादव देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं, क्योंकि वह दूरदर्शी हैं। अखिलेश को लेकर ओझा सर का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रुक जाएगी धरती तबाह हो जाएगी इंसानियत, चीन की करतूत जानकर कांप उठी दुनिया…NASA ने खोली पोल

अखिलेश को लेकर अवध ओझा ने कहा?

वायरल वीडियो में ओझा सर कह रहे हैं, “अरे, इतने बड़े नेता के बेटे हैं और इतने बड़े राज्य के सीएम रह चुके हैं। तो यह दिखना चाहिए। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। जब भी मैं आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर जाता हूं, तो सोचता हूं कि प्रधानमंत्री अखिलेश यादव जैसा होना चाहिए। वह आदमी बहुत दूरदर्शी है।”

अवध ओझा के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि अवध ओझा फिर से राजनीति में आने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अवध ओझा के राजनीति में आने की खूब चर्चा रही है। एक समय चर्चा थी कि अवध ओझा प्रयागराज या कैसरगंज सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि ऐसा नहीं हुआ।

राजनीति में इंट्री को लेकर ओझा सर ने कहा ?

राजनीति में आने के बारे में दो अलग-अलग चैनलों से बात करते हुए अवध ओझा ने कहा था, “एक शिक्षक कभी भी राजनीति से दूर नहीं हो सकता। इसकी वजह यह है कि एक शिक्षक की एक विचारधारा होती है और वह चाहता है कि उसकी विचारधारा का पालन हो…लेकिन मेरा ऐसा कोई सपना नहीं है।” तब उन्होंने कहा था कि अभी उनका लक्ष्य स्कूल चलाना है। लेकिन इस बयान के कुछ समय बाद अवध ओझा ने एक और बयान दिया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें मायावती की बीएसपी ने चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था और उन्होंने कहा भी था कि उन्हें चुनाव लड़ना है। अब अखिलेश की तारीफ करने के बाद फिर से चर्चा है कि अवध ओझा राजनीति में कदम रख सकते हैं।

Japanese Encephalitis:इस नई बीमारी के फैलने से हो सकती है मौत! 2 बच्चे पाए गाए पॉजिटिव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT