होम / Ayodhya Ram Leela 2024: न्योता पंहुचा PM मोदी को, कर सकते हैं रामलीला का उद्घाटन

Ayodhya Ram Leela 2024: न्योता पंहुचा PM मोदी को, कर सकते हैं रामलीला का उद्घाटन

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 1, 2024, 3:12 pm IST
Ayodhya Ram Leela 2024: न्योता पंहुचा PM मोदी को, कर सकते हैं रामलीला का उद्घाटन

Invitation has been sent to PM Modi for Ram Leela Inaugration

India News UP (इंडिया न्यूज) Ayodhya Ram Leela 2024: यूपी के अयोध्या में इस साल होने वाली भव्य रामलीला के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता भेजा गया है। यह आयोजन 3 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक चलेगा और इसमें कई बड़े फिल्मी सितारे नजर आएंगे। अयोध्या के राष्ट्रीय राजमार्ग (NH) स्थित राम ऑडिटोरियम में इस बार रामलीला का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भव्य मंच तैयार किया जा रहा है।

Bihar Flood: दरभंगा में हालात तितर-बितर! एक और पुल हुआ ध्वस्त

PM मोदी को भेजा गया न्योता

रामलीला समिति के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा ने बताया कि पीएम मोदी को इस भव्य आयोजन का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रण भेजा गया है। उन्होंने बताया कि राम मंदिर के निर्माण के बाद यह पहला ऐसा रामलीला आयोजन होगा, जिसमें कई प्रसिद्ध फिल्मी कलाकार मंच पर रामायण के कई पात्रों का अभिनय करते दिखाई देंगे। बताया जा रहा है की, इस भव्य आयोजन में भाजपा सांसद और गायक मनोज तिवारी भी शामिल होंगे, जो अपने गायन से इस कार्यक्रम में चार चांद लगाएंगे। इसके अलावा, प्रसिद्ध गायिका मालिनी अवस्थी भी अपने मधुर गीतों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

जोश में कोई कमी नहीं

इसके अलावा, आयोजन की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं, और आयोजकों ने इसे ऐतिहासिक बनाने का पूरा प्रयास किया है। रामलीला के मंच पर कई नामी फिल्मी कलाकार भी रामायण के पात्रों का अभिनय करते हुए नजर आएंगे। अयोध्या की यह रामलीला अपने आप में खास होगी, क्योंकि यह राम मंदिर के निर्माण के बाद आयोजित पहली रामलीला है। इसमें आने वाले दर्शकों को भव्य और मनोरंजक प्रदर्शन देखने को मिलेगा। फिल्मी सितारों के साथ-साथ धार्मिक और सांस्कृतिक समर्पण का यह आयोजन बेहद खास और ऐतिहासिक होने वाला है।

Delhi Metro Viral Video: हाई वोल्टेड ड्रामा! दिल्ली मेट्रो में अंकल की लड़कों ने निकाली गर्मी, वीडियो वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT