होम / Azam Khan: आजम खान के परिवार को पड़ गए 10 हजार रुपये के लाले? कोर्ट से मांगा समय ; लोग हैरान

Azam Khan: आजम खान के परिवार को पड़ गए 10 हजार रुपये के लाले? कोर्ट से मांगा समय ; लोग हैरान

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 16, 2024, 10:01 pm IST

Azam Khan: अब्दुल्ला आजम खान

India News UP(इंडिया न्यूज)Azam Khan: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि उन्हें 10 हजार रुपये मुआवजे का इंतजाम करने के लिए समय दिया जाए। आपको बता दें कि अब्दुल्ला आजम खान के डबल पैन कार्ड से जुड़ा मामला रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले पर रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में विचार किया जा रहा है। कोर्ट ने इस मामले में आजम खान के पक्ष पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। अब आजम खान के पक्ष ने मुआवजे की रकम जमा करने के लिए समय मांगा है।

क्यों नहीं मनाना चाहिए ईद-ए-मिलाद? पाकिस्तान के प्रसिद्ध धर्मगुरु ने बताई वजह

अब्दुल्ला आजम ने अदालत से मांगा समय

इस विषय पर अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि अब्दुल्ला आजम खान के डबल पैन कार्ड से संबंधित एक मामला माननीय विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट एमपी-एमएलए कोर्ट रामपुर में विचाराधीन है। इसमें गवाहों की गवाही हो चुकी है। बचाव पक्ष ने पीडब्लू 8 एसआई परमेश कुमार को पुनः विवेचना के लिए वापस बुलाने का प्रार्थना पत्र दिया था। जिसे कोर्ट ने 9 तारीख को खारिज कर दिया था।

कोर्ट ने 18 सितंबर तक का समय दिया

इस आधार पर कि उनका आवेदन केवल कोर्ट में देरी के लिए था और उसमें 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया था। इसके बाद फाइल लगा दी गई। बचाव पक्ष की ओर से आवेदन दिया गया कि 10 हजार रुपए का इंतजाम नहीं हो पाया है। पैसे का इंतजाम करने के लिए समय दिया जाए। कोर्ट ने हर्जाना राशि जमा करने के लिए 18 सितंबर की तारीख तय की है। जब अमरनाथ तिवारी से पूछा गया कि उन्होंने कितना समय मांगा है? इस पर अभियोजन अधिकारी ने कहा कि, उन्होंने दो सप्ताह का समय मांगा था लेकिन फाइल अंतिम चरण में है, गवाही पूरी हो चुकी है, इसलिए कोर्ट ने 18 सितंबर की तारीख तय की है।

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में हो सकती है बारिश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
ADVERTISEMENT