होम / Baanda News: ससुर के कहने पर बहु करने लगी, सास देखते ही भड़की, मच गया बवाल

Baanda News: ससुर के कहने पर बहु करने लगी, सास देखते ही भड़की, मच गया बवाल

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 28, 2024, 2:39 pm IST
Baanda News: ससुर के कहने पर बहु करने लगी, सास देखते ही भड़की, मच गया बवाल

Baanda News

India News UP (इंडिया न्यूज),Baanda News: दिल दहला देने वाली घटना यूपी के बांदा जिले में हुई। यहां सास-बहू के बीच विवाद गाली-गलौज से बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बहू ने तुरंत अपनी सास की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल, ससुर ने अपनी बहू से चारा काटने के लिए कहा। वह ऐसा ही कर रही थी कि उसकी सास ने उसे टोका। उसे अपनी सास की ये बातें इतनी पसंद नहीं आईं कि उसने सास की हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

बांदा जिले के बदौसा थाना क्षेत्र के शाहपुर सानी गांव के रहने वाले गोमती यादव (45) का रक्तरंजित शव घर में पड़ा मिला। सिर और गर्दन पर चोटें पाई गईं। उनका कहना है कि बहू अपनी सास को पसंद नहीं करती थी क्योंकि वह उसे घर का काम करने से रोकती थी। वह इससे छुटकारा पाना चाहती थी। वह अक्सर अपने पति से अलग रहने को कहती थी, लेकिन वह घर में अकेला होने के कारण नहीं जाना चाहता था। घटना वाले दिन ससुर ने अपनी बहू से खाना काटने को कहा। जब उसकी सास ने उसे इस मामले में टोका तो उसने गुस्से में आकर पहले उस पर दरांती से हमला किया और फिर उसके सिर पर सेम कूटने वाले पत्थर के चक्के पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

लहूलुहान मिला था शव

पूरे मामले का खुलासा करते हुए एएसपी शिवराज ने बताया कि बदौस थाना क्षेत्र के शाहपुर सानी गांव में एक घर के अंदर गोमती (45) का शव लहूलुहान मिला था। घटना के समय घर में केवल उनकी बहू गुड़िया उर्फ ​​सरोजा (25) थी। पुलिस की सात घंटे की पूछताछ के दौरान आरोपी बहू ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि घर के कामकाज को लेकर उसके और उसकी सास के बीच रोजाना झगड़े और बहस होती थी।

Chittorgarh News: तिरुपति बालाजी मंदिर प्रसाद मामले में विप्र फाउंडेशन का विरोध प्रदर्शन , दोषियों को फांसी देने की मांग

कामकाज को लेकर हुआ था विवाद

घटना वाले दिन पति और ससुर के जाने के बाद घर के कामकाज को लेकर विवाद हुआ। तभी उसने गुस्से में आकर सबसे पहले अपनी सास के चेहरे और गर्दन पर दरांती से हमला कर दिया। जब वह घायल होकर गिर पड़ी तो उस पर थ्रेशर फेंका गया। पुलिस ने एक डिस्क और एक हंसिया जब्त कर लिया। ससुर ओमकार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Dengue: UP में डेंगू का प्रकोप! पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए मामले

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT