होम / Baghpat News: BJP नेता साहब सिंह का पेट्रोल पंप सील, चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Baghpat News: BJP नेता साहब सिंह का पेट्रोल पंप सील, चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 29, 2024, 1:45 pm IST
Baghpat News: BJP नेता साहब सिंह का पेट्रोल पंप सील, चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Baghpat News

India News UP(इंडिया न्यूज),Baghpat News: यूपी के बागपत में पूर्व विधायक व बीजेपी नेता साहब सिंह के पेट्रोल पंप को आपूर्ति विभाग ने छापेमारी की, इसके बाद डीएम के दिए गए निर्देश अनुसार इसे सील कर दिया गया। ये पेट्रोल पंप बिना लाइसेंस के चलाया जा रहा था। इस पेट्रोल पंप में पूर्व विधायक समेत चार लोग साझीदारी में खोली थीं। अब इन सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

भारत सर्विस सेंटर की ओर से संचालित था पेट्रोल पंप

यह पेट्रोल पंप बड़ौत-अमीनगर सराय रोड पर भारत सर्विस सेंटर की ओर से संचालित था। इसके डायरेक्टर का नाम मोइन चौधरी और मैनेजर का नाम देव कुमार है। इसमें पूर्व मंत्री के बेटे अमित चौधरी भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि इस गैस स्टेशन पर बिना लाइसेंस के पेट्रोल बेचने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद उचित कार्रवाई की गई।

पंप ऑपरेटर नहीं दिखा पाया लाइसेंस 

जब जिला उपयोगिता विभाग ने साइट की खोज की, तो उसने पंप ऑपरेटर से परमिट मांगा, लेकिन अधिकारी इसे प्राप्त करने में असमर्थ रहे। बाद में सरकारी स्तर पर यह उपाय किया गया। जांच के बाद आपूर्ति विभाग ने पेट्रोल पंप को सील कर दिया और जांच रिपोर्ट डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह को भेज दी।

UP Weather: यूपी में मौसम हुआ सुहावना, आज इन जिलों में होगी बारिश

एक साल पहले खुला था पेट्रोल पंप 

जांच से पता चला कि पेट्रोल पंप  बायोडीजल लाइसेंस के तहत चल रहा था। पूर्ति विभाग के इंस्पेक्टर ने इस संबंध में बड़ौत थाने में शिकायत दर्ज कराई है। यह पेट्रोल पंप  एक साल पहले ही खुला है। पुलिस ने पूर्व विधायक साहिब सिंह और उनके बेटे अमित चौधरी समेत चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसके बाद बीजेपी नेता ने सभी आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उन पर लगे आरोप निराधार हैं। इस मुद्दे पर निष्पक्षता से विचार किया जाना चाहिए।

Uttarakhand News: पत्नी से हुआ झगड़ा, गुस्साए पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT