होम / Baghpat News: देवरानी से जेठ बना रहा था अवैध संबंध, जेठानी ने देखा तो कर दिया कांड!

Baghpat News: देवरानी से जेठ बना रहा था अवैध संबंध, जेठानी ने देखा तो कर दिया कांड!

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 10, 2024, 3:19 pm IST
ADVERTISEMENT
Baghpat News: देवरानी से जेठ बना रहा था अवैध संबंध, जेठानी ने देखा तो कर दिया कांड!

Baghpat News

India News UP(इंडिया न्यूज),Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक अपराध का मामला सामने आया हैं। जहां टांडा गांव में अवैध रिश्ते की चाह में एक परिवार में खूनी खेल खेला गया। जहां जेठ के साथ मिलकर देवरानी ने अपनी जेठानी को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला और सुसाइड की झूठी खबर फैला दी। हत्या कितनी बेरहमी से की गई इसका अंदाजा पीएम रिपोर्ट से लगाया जा सकता हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक  मृतका की गर्दन और छाती की हड्डियां तो टूटी मिली ही है साथी हाथ की अंगुलियां और भी  जबड़ा टूटा हुआ था, फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति और देवरानी को अरेस्ट कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मृतका का नाम इमराना हैं, 7 अक्तूबर 2024 की दोपहर  इमराना खेत में काम कर घर लौटी तो कमरें का नजारा देख चौंक गई। जहां उसका पति गुलजार देवरानी रूबी के साथ आपत्तिजनक हालत में था। इमराना ने जब इसका विरोध किया तो दोनों को ये बात नागवार गुजरी और दोनों ने मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया। उससे इतनी बेरहमी से पीटा गया की अस्पताल पहुँचते ही उसकी मौत हो गईं। जिसके बाद उसके द्वारा जहरीला पदार्थ निगलने की जानकारी दी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

तभी ग्रामीणों की सूचना पर वहां आए मायके वालों ने हंगामा कर दिया और पुलिस को बुलाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ उसे जान्कैर सभी के होश उड़ गए, क्योकि इमराना की  गर्दन की हड्डी, छाती की हड्डी, हाथ की अंगुलियां और जबड़ा टूटा हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस ने पति गुलजार, देवरानी रूबी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की और गिरफ्तार कर लिया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT