होम / Bahraich Violence: रामगोपाल का आखिरी वीडियो आया सामने! छत से उतार रहा था झंडा तभी चली गोली, फिर…

Bahraich Violence: रामगोपाल का आखिरी वीडियो आया सामने! छत से उतार रहा था झंडा तभी चली गोली, फिर…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 17, 2024, 2:07 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich Violence: रामगोपाल का आखिरी वीडियो आया सामने! छत से उतार रहा था झंडा तभी चली गोली, फिर…

Bahraich Violence

India News UP(इंडिया न्यूज),Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के बहराइच में हुई घटना को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर हिंसा के दो नए वीडियो सामने आए है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक  वीडियो में मृतक रामगोपाल मिश्रा छत पर खड़ है। इस दौरान वो छत पर लगा हरा झंडा उतार रहा है। इसी दौरान गोली चलने की आवाज आती है, जिसके बाद रामगोपाल गिर जाता है। वहीं, सामने की ओर दूसरी छत पर खड़ा शख्स जो इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा था, वो चिल्लाते हुए कहता है कि ‘वो देखो, मारा गया।’

छत पर खड़े दिखें आरोपी

रामगोपाल मिश्रा की हत्या से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी छत पर खड़े नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उस समय का है जब मूर्ति विसर्जन का जुलूस निकल रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी जिस छत पर खड़े थे, वह अब्दुल हमीद का घर था, वहीं पर रामगोपाल को गोली मारी गई थी। पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों की तलाश तेज कर दी है, हालांकि घटना के चार दिन बाद भी आरोपी फरार हैं।

Bihar News: सरकारी नौकरी लगते ही प्रेमिका से शादी करने से मुकरा प्रेमी, फिर परिजनों ने पकड़ा और कर दिया खेला!

अब तक हो चुकी है 50 लोगों की गिरफ्तारी

अब्दुल हमीद के घर की छत पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें छत पर ईंटें और बोतलें पड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। इससे पत्थरबाजी की घटना को पहले से ही योजना बनाकर अंजाम देने की चर्चा तेज हो गई है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में 50 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है। एक नामजद आरोपी जहीर, जो महराजगंज बाजार का निवासी है, को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गोली चलाने की तस्वीर आई सामने

इससे पहले, रामगोपाल पर गोली चलाने वाले की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें एक व्यक्ति हाथ में गन लेकर खड़ा दिखाई दे रहा था। दावा किया गया है कि यह व्यक्ति भी अब्दुल हमीद के घर पर मौजूद था, जहां रामगोपाल की हत्या की गई थी। हालांकि, इस तस्वीर को लेकर अभी तक पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

UP News: यौन उत्पीड़न मामले में फंसे सहारनपुर BJP महानगर अध्यक्ष, अभिनेत्री ने की ये मांग

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT