होम / Bahraich Violence: बहराइच हिंसा से बिगड़े हालात, इंटरनेट बंद , पुलिस ने 30 से अधिक लोगो को किया गिरफ्तार

Bahraich Violence: बहराइच हिंसा से बिगड़े हालात, इंटरनेट बंद , पुलिस ने 30 से अधिक लोगो को किया गिरफ्तार

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 14, 2024, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich Violence: बहराइच हिंसा से बिगड़े हालात, इंटरनेट बंद , पुलिस ने 30 से अधिक लोगो को किया गिरफ्तार

India News (इंडिया न्यूज), Bahraich Violence: UP के बहराइच में दुर्गा विसर्जन के बाद हुए पथराव और गोलीबारी में युवक की मृत्यु के बाद बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मृतक रामगोपाल मिश्रा के घर वालो ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। वहीं सैकड़ों लोग शव को लेकर रोड पर उतर आए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान जबरदस्त हिंसा और आगजनी भी की गई है। इलाके में तनाव को देखते हुए इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। उपद्रवियों ने एक हॉस्पिटल में आग लगा दी।

विरोध प्रदर्शन किया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद जब पुलिस प्रशासन गोलीकांड में मारे गए रामगोपाल मिश्रा के शव को लेकर गांव पहुंचा तो गांव वालो का ग़ुस्सा फूट। जिसके बाद गांव वालो हाथों में लाठी डंडे लेकर तहसील की और निकल गए और उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की, इस दौरान भीड़ ने शव को रोड पर रखकर जाम कर दिया।

शोरूम को भी आग लगा दी

आपको बता दें कि गांव वालो ने आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही से रामगोपाल मिश्रा की मौत हुई। पुलिस दूसरे पक्ष को कुछ नहीं बोला जबकि हमारे लोगों को लाठी से मारा गया। इस दौरान आक्रोश में आई भीड़ ने कई जगहों पर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। प्रदर्शन के दौरान गांव वालो ने स्थानीय हॉस्पिटल को आग के हवाल कर दिया और हीरो होंडा मोटरसाइकिल के शोरूम को भी आग लगा दी है। बता दें कि पुलिस हालात को कंट्रोल करने का प्रयास कर रही है। भीड़ पर काबू पाने के लिए हल्का पुलिस बल का भी प्रयोग करना पड़ा। जिसके बाद अतिरिक्त सुरक्षा बल को भी बुलाया गया है। मौके विधायक सुरेश्वर सिंह, SP वृंदा शुक्ला मौजूद हैं। DM ने बताया कि हम स्थिति को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच एक और जगह आगजनी की घटना हुई जहां पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़े है। तनाव को देखते हुए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

नानी Neena Gupta ने अपनी ‘बेटी की बेटी’ को लिया गोद, पोती संग पहली तस्वीर की शेयर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT