होम / Bahraich Violence Update : बहराइच हिंसा मामले में एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, इस बार 29 पुलिसकर्मियों पर एक साथ एक्शन

Bahraich Violence Update : बहराइच हिंसा मामले में एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, इस बार 29 पुलिसकर्मियों पर एक साथ एक्शन

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 28, 2024, 10:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich Violence Update : बहराइच हिंसा मामले में एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, इस बार 29 पुलिसकर्मियों पर एक साथ एक्शन

India News UP(इंडिया न्यूज़),Bahraich Violence: बहराइच हिंसा मामले में पुलिस अफसरों के बाद अब पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरनी शुरू हो गई है। हिंसा मामले में एसपी वृंदा शुक्ला ने हरदी और राम गांव थाने के 29 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इसमें हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल शामिल हैं। लाइन हाजिर किए गए पुलिसकर्मियों की जगह दूसरे पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

किस देश के पास है दुनिया की सबसे ताकतवर सेना? अमेरिकी मैगजीन ने कर दिया बड़ा खुलासा, भारत की रैंकिंग जान चौंक जाएंगे आप

मालूम हो, जिले के हरदी थाना क्षेत्र के महाराजगंज में 13 अक्टूबर को धार्मिक जुलूस के दरम्यान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई थी। इसके बाद 14 अक्टूबर को आगजनी और वाहनों में तोड़फोड़ की गई थी। हिंसा को लेकर पहले सीओ, एसएचओ, चौकी इंचार्ज और तहसीलदार पर पहले ही कार्रवाई हुई थी। अब एसपी शुक्ला ने 29 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

एसपी ने हरदी थाने के 14 और रामगांव थाने के 15 पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन में हाजिर होने का आदेश दिया है। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। उनके जगह पर पुलिस लाइन के 13 पुलिसकर्मियों को हरदी और 16 को रामगांव थाने में तैनात किया गया है।

Ambuja Cement ने वित्त वर्ष 2025 की दूसरी तिमाही में किया स्थिर प्रदर्शन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT