होम / Bahraich Violence: मुख्य आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर ? लाल निशानों पर चर्चा काफी तेज

Bahraich Violence: मुख्य आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर ? लाल निशानों पर चर्चा काफी तेज

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 7:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Bahraich Violence: मुख्य आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर ? लाल निशानों पर चर्चा काफी तेज

India News (इंडिया न्यूज),Bahraich Violence: बहराइच में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार 5 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इसी बीच अब प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय हो गया है और लोक निर्माण विभाग की तरफ से महाराजगंज इलाके में अवैध निर्माण वाले घरों और दुकानों पर नोटिस चस्पा किया गया है। जिसमें राम गोपाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अब्दुल का घर भी शामिल है। लोक निर्माण विभाग ने नोटिस में दुकान और मकान के मालिकों से जवाब मांगा है। विभाग ने बताया कि निर्माण से पहले अगर जिला अधिकारी से अनुमति नहीं ली है तो कड़ी कार्रवाई होगी। महसी महराजगंज के दर्जनों मकानों-दुकानों को चिन्हित कर नोटिस चस्पा किया गया है।

अवैध निर्माण की श्रेणी में आता है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बहराइच लोक निर्माण विभाग द्वारा आरोपी अब्दुल हमीद के घर पर जिस नोटिस का चस्पा किया गया है। उसमें कुण्डासर महसी नानपारा प्रमुख जिला मार्ग के किमी० 38 में महराजगंज के किनारे अवैध निर्माण का भी जिक्र किया गया है। जिसमें बताया है कि कि कुण्डासर महसी नानपारा मार्ग प्रमुख जिला मार्ग की श्रेणी का मार्ग है। विभागीय मानक के अनुसार प्रमुख जिला मार्ग पर रूरल एरिया में मार्ग के मध्य बिन्दु से 60 फूट की दूरी के अंदर बिना विभागीय अनुमति के कोई भी निर्माण कराया जाना अवैध निर्माण की श्रेणी में ही आता है।

Rajasthan News: ‘ससुर मुझे वेश्या तक…’, बीजेपी की महिला नेता को कौन भेज रहा अश्लील मैसेज ? 2 दिन से है ऐसा हाल, मामला सुनकर उड़ जाएंगे होश !

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT