होम / Bareilly News: चार साल की मासूम का हत्या कर बोरी में भरा शव, रिश्तेदारों ने की शर्मसार हरकत

Bareilly News: चार साल की मासूम का हत्या कर बोरी में भरा शव, रिश्तेदारों ने की शर्मसार हरकत

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 27, 2024, 2:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Bareilly News: चार साल की मासूम का हत्या कर बोरी में भरा शव, रिश्तेदारों ने की शर्मसार हरकत

Bareilly News

India News UP(इंडिया न्यूज),Bareilly News: बरेली में चार साल की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या की वारदात सामने आई है। बोरी में बंद बच्ची का शव पड़ोसी के घर से पुलिस ने बरामद किया। इस घटना में रिश्ते के ताई सावित्री और चचेरे ससुर गंगाराम को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। मृतक बच्ची मिष्टि कल 2 बजे खेलते समय लापता हो गई थी। जिसकी फिर शाम 6 बजे दर्ज होने के बाद देर रात पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम को भेजा दिया है।

खेलते समय गायब हुई थी बच्ची

वहीं घटना स्थल पर एसएसपी अनुराग आर्य, एसपी देहात मुकेश मिश्रा, एसपी ट्रफिक, एसपी सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। एसएसपी ने कहा हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है जल्दी ही खुलासा कर दिया जाएगा। इज्जतनगर थाना क्षेत्र के शिकारपुर चौधरी गांव कल दोपहर 2:00 बजे मिष्टि बच्चे घर में खेलते समय गायब हो गई थी और जब बच्ची को पूरे गांव में देखते रहे। बच्ची का कोई पता ना चला। वही शाम को इस पूरे मामले में अपराह्न की फिर  इज्जत नगर थाना में दर्ज कराई गई।

मौके पर पहुंची पुलिस करती रही तलाश

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस आसपास तालश करती रही। पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की ताई सावित्री का घर का दरवाजा बंद था और जब पुलिस ने दरवाजा खुलवाया। तब बच्ची का शव बोरे में बंद मिला। इस मामले में सावित्री को पुलिस ने विरासत में ले लिया है। वही चचेरे ससुर गंगाराम पर विरासत में लिया हुआ है। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी अनुराग आर्य, एसपी देहात मुकेश मिश्रा, एसपी ट्रैफिक का co सिटी सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है म वहीं मृतका के परिजन आरोपी को सजा दिलाने की बात कह रहे हैं और अभी किसी रंजिश से इनकार कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस घटना में आरोपी से पूछताछ के बाद खुलासा करेगी।

‘ताजमहल भगवान शिव का प्राचीन मंदिर है…’, आगरा पहुंचे पीठाधीश्वर परमहंस आचार्य का बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT