होम / Basti News: चाची-भतीजे को चढ़ा प्यार का खुमार, नहीं हुई शादी तो कर लिया कांड

Basti News: चाची-भतीजे को चढ़ा प्यार का खुमार, नहीं हुई शादी तो कर लिया कांड

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 8, 2024, 5:14 pm IST
ADVERTISEMENT
Basti News: चाची-भतीजे को चढ़ा प्यार का खुमार, नहीं हुई शादी तो कर लिया कांड

Basti News

India News UP (इंडिया न्यूज),Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक अधूरी प्रेम कहानी का अंत हो गया। जहां एक भतीजे को अपनी चाची से प्यार हो गया। दोनों कई सालों से प्रेम संबंध में थे। लेकिन, उन्हें पता था कि उनका रिश्ता सामाजिक मर्यादाओं के मुताबिक नहीं है। ऐसे में दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या था पूरा मामला

जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला थाना क्षेत्र के गांव कादर खास के रहने वाले जयश्री के 22 वर्षीय बेटे रामस्वरूप और भाई की 29 वर्षीय पत्नी बेबी के साथ प्रेम संबंध का था। जयश्री ने बताया कि रात 9 बजे जब सभी लोग खाना खाकर सो गए तो वह और उसका भाई रामलीला स्थल पर वड़ा पाव बेचने चले गए। तभी रात में रामस्वरूप और बेबी की तबीयत खराब होने की खबर मिली।

Arvind kejriwal News: केजरीवाल ने AAP पार्षदों को दिया चुनावी मंत्र, बोले- ‘अभी लड़ाई नहीं अप्रैल में करेंगे….’

दोनों ने सल्फास की पुड़िया खाई

बता दें कि, खबर पाकर जब जयश्री अपने भाई के साथ घर लौटे तो देखा कि रामस्वरूप की मौत हो चुकी थी और बेबी दर्द से तड़प रही थी। दोनों के पास सल्फास की एक-एक पुड़िया थी। बेबी को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी भी मौत हो गई। जिसके बाद हमने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पूरे मामले को लेकर सऊदी और दुकानदार ने जहर खा लिया है। चाची-भतीजे में प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके बाद दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उनका सामान जब्त कर लिया है। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

इस बार करवचौथ के दिन आएगा ये भयानक समय…इस वक़्त न करे पूजा, वरना पछताना पड़ेगा, जाने पूरी डिटेल?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT