होम / Bhadohi News: कॉलेज प्रिंसिपल की हत्या मामले में राजनीति गरमाई, सपा नेता ने योगी सरकार पर साधा निशाना

Bhadohi News: कॉलेज प्रिंसिपल की हत्या मामले में राजनीति गरमाई, सपा नेता ने योगी सरकार पर साधा निशाना

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:37 am IST
ADVERTISEMENT
Bhadohi News: कॉलेज प्रिंसिपल की हत्या मामले में राजनीति गरमाई, सपा नेता ने योगी सरकार पर साधा निशाना

Bhadohi News

India News UP(इंडिया न्यूज),Bhadohi News: यूपी के भदोही में पिछले दिनों कॉलेज प्रिंसपल को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। अब इस पूरे मामले पर सियासत गरमा गई है। समाजवादी पार्टी के नेता और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने इस हत्याकांड और यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार को घेरा है।

नेता लाल बिहारी यादव ने मृतक परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पुलिस जल्द से जल्द इस मामले का खुलासे के चक्कर में किसी निर्दोष को न फंसा दे, जितना टाइम लेना हो लें, लेकिन इस मामले में किसी भी निर्दोष को सजा नहीं होनी चाहिए।

निर्दोष लोगों को फंसा देती है- लाल बिहारी यादव

भदोही के बसावनपुर अमिलोरी ग्रामसभा में बीते सोमवार को श्री इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव और एमएलसी आशुतोष सिन्हा मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे। लाल बिहारी यादव ने इस दुखद घड़ी में परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त की और कहा कि मृतक प्रिंसिपल सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। उन्होंने आशंका जताई कि इस हत्या में पेशेवर अपराधियों का हाथ हो सकता है, जिन्होंने पूरी रेकी के बाद वारदात को अंजाम दिया।

लाल बिहारी यादव ने पुलिस प्रशासन से अपील की कि किसी निर्दोष को न फंसाते हुए असली अपराधियों को ही गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि कई बार पुलिस, दबाव के चलते निर्दोष लोगों को फंसा देती है और उनके फर्जी एनकाउंटर भी कर देती है।

Delhi Weather News: दिल्ली में ठंड की दस्तक पर विराम, प्रदूषण से अक्टूबर में गर्म बनीं रातें

सपा नेता का किया नंबर ब्लॉक

लाल बिहारी यादव ने पुलिस अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के संबंध में बात करने के लिए उन्होंने पुलिस अधीक्षक और एसएचओ को कई बार फोन किया, लेकिन अधिकारियों ने उनका फोन उठाने के बजाय उनका नंबर ही ब्लॉक कर दिया। उन्होंने कहा कि लखनऊ पहुंचने पर वे विशेषाधिकार हनन का नोटिस भेजेंगे, क्योंकि उनके नेता प्रतिपक्ष के पद का अपमान किया गया है।

UP Weather: दाना ने बदला UP का मौसम, आज मऊ समेत यूपी के इन जिलों में होगी झमाझम में बारिश

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT