होम / भरी सभा में अचानक फूट-फूटकर रोने लगे बृजभूषण शरण सिंह, रोते हुए बोले- प्रेमानंद महाराज का प्रवचन…

भरी सभा में अचानक फूट-फूटकर रोने लगे बृजभूषण शरण सिंह, रोते हुए बोले- प्रेमानंद महाराज का प्रवचन…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 15, 2024, 9:58 am IST

Brij Bhushan Sharan Singh Viral Video

India News UP (इंडिया न्यूज),Brij Bhushan Sharan Singh Viral Video: यूपी में बीजेपी के पूर्व सासंद व बाहुवली नेता बृजभूषण शरण सिंह कल यानि शनिवार को भरे मंच पर रो पड़े। गोंडा के नंदिनी नगर महाविद्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित सम्मान समारोह में मंच पर बोलते समय भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण की आंखों से आंसू छलक पड़े। जब भाजपा एमएलसी अवधेश कुमार सिंह उर्फ ​​मंजू सिंह ने सज्जनता की तारीफ की, बृज भूषण ने सिंह की सज्जनता की सराहना की।

फूट-फूटकर रोने लगे बृजभूषण

यह सुनकर बृजभूषण फूट-फूटकर रोने लगे और गमछे से अपनी आंखों से आंसू पोंछते हुए कैमरे में कैद हो गए। जब बृजभूषण की बारी आई तो उन्होंने बच्चों को मोबाइल फोन के बारे में सलाह दी। उन्होंने कहा, ”मोबाइल अच्छा और बुरा दोनों तरह का कंटेंट पेश करता है जैसे प्रेमानंद महाराज का प्रवचन और नेहा राठौड़ का गाना, लेकिन यह आपको तय करना है कि आप क्या सुनना चाहते हैं। आप सही को चुनें।”

UP Weather: सावधान! UP के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम विभाग की भविष्यवाणी

इस कारण रोने लगे बृजभूषण शरण सिंह

दरअसल, एमएलसी के अवधेश कुमार ने मंच पर बोलते हुए पहलवान के यौन शोषण के मामले का जिक्र किया। अवधेश ने कहा कि विवाद के कारण बरजीभूषण का टिकट काटकर उनके बेटे को सौंप दिया गया। बेटे को देर से टिकट दियागया। हालाँकि, बृजभूषण शरण सिंह के प्रभाव के कारण, वह फिर भी डेढ़ लाख वोटों के अंतर से जीते। अगर टिकट पहले बांट दिए गए होते तो बृजभूषण अपने बेटे को 300,000 वोटों से जीत दिला देते। यह सुनकर ब्रिजिभूषण की आंखें भर आईं।

Meerut Building Collapse: भरभराकर गिरी तीन मंजिला मकान! 9 लोगों की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल, अभी फंसे हैं इतने लोग  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT