होम / Chitrakoot News: युवती से सामूहिक दरिंदगी, इस हालत में रेलवे ट्रैक पर फेंका; जांच में जुटी पुलिस

Chitrakoot News: युवती से सामूहिक दरिंदगी, इस हालत में रेलवे ट्रैक पर फेंका; जांच में जुटी पुलिस

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:51 pm IST
ADVERTISEMENT
Chitrakoot News: युवती से सामूहिक दरिंदगी, इस हालत में रेलवे ट्रैक पर फेंका; जांच में जुटी पुलिस

India News UP(इंडिया न्यूज),Chitrakoot News: यूपी के चित्रकूट से एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर से अस्पताल जा रही युवती (23) के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। बाद में उसके हाथ बांधकर उसे प्रयागराज-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। ट्रैक की देखरेख कर रहे कर्मचारियों ने युवती को ट्रैक पर देखा तो पुलिस को सूचना दी। एसपी और एडिशनल एसपी की मौजूदगी में बेहोश युवती को अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया है। युवती की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है।

एसपी ने बताया कि जब लड़की की हालत सामान्य हो जाएगी तो पुलिस के सामने उसका बयान दर्ज किया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद दुष्कर्म की बात स्पष्ट हो जाएगी। आरोपियों की पहचान के लिए सभी जगहों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। कई अहम सुराग मिले हैं। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। लड़की ने बताया है कि वह एक युवक को पहचानती है जो बरगढ़ का रहने वाला है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

MP News: बंद कमरे में रच रहे थे लूट की साजिश, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

रास्ते में रोककर हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म किया- पिता

युवती एक निजी अस्पताल में नर्स है। उसके पिता ने बताया कि शनिवार सुबह वह साइकिल से अस्पताल जा रही थी। बोझ-कोलमाजरा के बीच अंडरपास के पास एक युवक बाइक पर आया और उसकी साइकिल रोक ली। इसी बीच तीन और युवक आए और उसके साथ मारपीट की, आंखों पर पट्टी बांध दी और रस्सी से हाथ बांध दिए। आरोप है कि वे उसे रेलवे ट्रैक के पास ले गए और दुष्कर्म किया। मरणासन्न हालत में उसे ट्रैक पर फेंककर भाग गए। वहां से रेलवे के दो पॉइंटमैन गुजरे और पुलिस को सूचना दी कि युवती ट्रैक पर पड़ी है।

युवती के शरीर पर चोट और खरोंच के निशान हैं। बेहोश युवती को सीएचसी लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। युवती के पिता ने थाने में चार युवकों के खिलाफ मारपीट और दुष्कर्म की तहरीर दी है। चारों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है। एसपी ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि होगी। पटरी के पास युवती की साइकिल और एक कान की बाली मिली है।

थप्पड़ मारे और आंखों पर पट्टी बांधी- पीड़िता

होश में आने के बाद लड़की ने बताया कि अस्पताल जाते समय अंडरपास में एक युवक बाइक पर आया। उसने बाइक खड़ी करके उसकी साइकिल रोकी। गाली-गलौज की और थप्पड़ मारे। फिर उसके तीन और दोस्त आ गए। तीनों ने उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी और उसे कहीं ले गए। उन्होंने उसके हाथ भी पीछे बांध दिए। उन्होंने उसके साथ मारपीट भी की, जिससे वह बेहोश हो गई। लड़की ने अभी तक गैंगरेप के बारे में किसी को नहीं बताया है।

MP Farmer News: दुबई का जायका बढ़ाएंगे मालवा के मटर-करेले, 1500 किलो मटर और करेला एक्सपोर्ट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT