होम / CM Yogi: CM योगी ने दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई, कहा- दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता..

CM Yogi: CM योगी ने दी PM मोदी को जन्मदिन की बधाई, कहा- दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता..

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 17, 2024, 10:05 am IST

CM Yogi

India News UP (इंडिया न्यूज़),CM Yogi: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 74 व जन्मदिन है। इस खास मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। सीएम योगी ने उन्हें दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता बताया है और उनकी लंबी आयु की कामना की है।

यशस्वी प्रधानमंत्री को जन्म दिन की बधाई- सीएम योगी

सीएम योगी ने एक कर लिखा, 140 करोड़ देशवासियों को जीवन पुस्तक में बनाने के लिए अभिराम सदानंद विश्व के सबसे लोकप्रिय राजनेता ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के स्वप्न पृष्ठ हम सभी के मार्गदर्शक,  यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने क्या लिखा

वहीं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा- 500 सालों से रामलला के भक्तों के सपने को सच करने वाले आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्म दिन की शुभकामनाएं।

Shradh Paksha 2024: पितृपक्ष में सुबह उठते ही कर लें ये काम, खुश हो जाएंगे पितर, जानें कौन सी चीजें हैं वर्जित 

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने क्या कहा? 

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन शुभकामनाए देते हुए कहा, ‘सनातन संस्कृति के संवाहक, आधुनिक भारत के शिल्पकार, राष्ट्र सेवा और जनसेवा को सर्वोपरि रखने वाले देश यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को 25 करोड़ यूपी वासियों की ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने दी शुभकामनाएं

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने एक्स कल लिखा, पीएम श्री नरेन्द्र नोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।

यूपी के मंत्री का राहुल गांधी पर विवादित बयान, बोले- वो देश के नंबर वन आतंकवादी…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT