होम / CM Yogi: बिना चिंता के इलाज कराएं, सरकार पैसे देगी- CM योगी

CM Yogi: बिना चिंता के इलाज कराएं, सरकार पैसे देगी- CM योगी

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 7, 2024, 12:05 pm IST

CM Yogi

India News UP (इंडिया न्यूज),CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए आर्थिक सहायता मांगने आए लोगों को आश्वस्त किया है कि वे बेफिक्र होकर अच्छे से अच्छे अस्पताल में इलाज कराएं। इलाज पर जो भी पैसा खर्च होगा, सरकार वहन करेगी। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार सुबह यहां जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिन लोगों के पास आयुष्मान कार्ड नहीं है और उन्हें इलाज के लिए सरकार से आर्थिक सहायता की जरूरत है, उनके आकलन की प्रक्रिया जल्द पूरी कर सरकार को उपलब्ध कराई जाए।

हर जरूरतमंद को पर्याप्त सहायता मुहैया कराई जाएगी – CM योगी

मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से हर जरूरतमंद को पर्याप्त सहायता मुहैया कराई जाएगी। गोरखपुर प्रवास के दौरान शुक्रवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 300 लोगों से मिले। उन्होंने एक-एक कर उनकी समस्याएं सुनीं और उनके प्रार्थनापत्र संबंधित अधिकारियों को सौंपकर समाधान का भरोसा दिलाया। उन्होंने सभी लोगों को आश्वस्त किया कि किसी को भी परेशान या घबराने की जरूरत नहीं है। हर समस्या का समाधान होगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनता की समस्याओं पर पूरी गम्भीरता व संवेदनशीलता के साथ ध्यान दें तथा उनका त्वरित, गुणवत्तापूर्ण व सन्तोषजनक ढंग से निस्तारण कराएं, ताकि किसी को कोई परेशानी न हो।

UP Politics: CM योगी से नहीं मिल पा रही राजा भैया की पत्नी, किया ये बड़ा दावा

समस्या का हल किया जाए- CM योगी

हर पीड़ित के साथ संवेदनशील रवैया अपनाया जाए तथा उसकी समस्या का निस्तारण कर उसे संतुष्ट किया जाए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि कोई जमीन पर कब्जा कर रहा है या दबंगई कर रहा है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। पारिवारिक मामलों के निस्तारण में दोनों पक्षों को साथ बैठाकर संवाद स्थापित करने को प्राथमिकता दी जाए। हर बार की तरह इस बार भी जनता दर्शन में कई लोग गम्भीर बीमारियों के इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लेकर आए थे।

UP RO/ARO पेपर लीक मामले में STF की बड़ी कामयाबी, मास्टरमाइंड के इस खास को पकड़ा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्रिकेट जगत के ऐसे 5 खिलाड़ी जिन्होंने रचा ली अपनी ही बहन से शादी, एक तो रह चुका था 5 बच्चो का पिता भी?
नागों ने पाताल लोक में भीम की ऐसे बचाई थी जान, बलशाली बनने के पीछे की कहानी जान रह जाएंगे हैरान
Khairthal News: हाईवे पर वाहन की टक्कर से बाइक फिसली, हादसे में एक युवक की मौत
मुंबई के पास पालघर में हाउसिंग प्रॉजेक्ट से जुड़े बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, IBBI की शरण में पहुंचें HDIL के निलंबित डायरेक्टर राकेश वधावन
दुनिया की नंबर खुफिया एजेंसी को लादेन के जले हुए घर से मिली थी ये बेशकीमती चीज, देखते ही उड़ अमरीकियों के परखच्चे
Bihar Politics: 2025 के चुनाव के पहले जीतनराम मांझी की पार्टी का बड़ा ऐलान, जानिए क्या कुछ कहा?
डूब जाएगा सूरज, चारो तरफ हाहाकार मचाएगी लाइलाज बीमारी, 2024 का अंत होगा भयानक?
ADVERTISEMENT