होम / UP Crime: कौशांबी जेल में महिला कैदी पर जानलेवा हमला, ऐसे कर रहा था मारने की कोशिश

UP Crime: कौशांबी जेल में महिला कैदी पर जानलेवा हमला, ऐसे कर रहा था मारने की कोशिश

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : August 24, 2024, 4:06 pm IST

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kaushambi: यूपी के कौशांबी जिला जेल में बंद एक महिला कैदी पर हमला हुआ है। गंभीर हालत में महिला कैदी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बता दें कि उसके हाथ औऱ गले में चोट के निशान है। जेल हॉस्पिटल में इलाज के दौरान होश न आने पर जेल प्रशासन ने महिला कैदी को जिला हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराया है। बता दें कि महिला बंदी पति की हत्या मामले में सजा काट रही है।

जेल अधीक्षक ने दी जानकारी

जेल अधीक्षक अजितेश मिश्रा ने कहा कि कैदी फरहा जाफरी पुत्री नेमुल रहमान को अदालत ने एक महीने पहले पति की हत्या में दोषी मिलने पर 20 साल की सजा सुनाई गई थी। बता दें कि कैदी को महिला बैरक में सजा काटने के लिए रखा गया है। करीब 5 बजे महिला बैरक से शोर शराबी की आवाज सुनकर बंदी रक्षक पहुंचे। कैदी फरहा बेहोशी की हालत में थी , जिसे इलाज के लिए जेल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। काफी देर समय तक उसे होश ना आने पर मंझनपुर स्थित जिला हॉस्पिटल भेजा गया। कैदी की हालत में डॉक्टर ने काफी सुधार बताया है।

चोट के निशान मिले

कैदी फरहा जाफरी के अनुसार , बैरक के बाथरूम में कुछ अनंजान लोगे ने बंद कर दिया था। जहां उसके साथ मारपीट और जान से मारने का प्रयास हुआ। बता दें कि उसके गले, हाथ, पीठ और सीने पर चोट के निशान मिले है। फरहा हमलावरों को पहचान नहीं पा पाई। उसने कहा कि उसको नाक पर हमला करके बेहोश कर दिया गया था।

कैदी को बंदी रक्षक लेकर अस्पताल पहुंचे

EMO डॉक्टर विजय शंकर सिंह ने कहा कि बताया जिला जेल से एक महिला कैदी को बंदी रक्षक बनाकर लेकर हॉस्पिटल पहुंचे हैं। उसका इलाज इमरजेंसी में हो रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिला के गले हाथ व अन्य जगहों पर चोट के निशान मिले हैं। जख्म को देखने से ऐसा नहीं लगता है। कि महिला ने आत्महत्या का प्रयास किया हो। बता दें कि महिला की हालत अब स्थिर है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT