होम / Delivery Boy Murdered: कैश ऑन डिलीवरी पर iPhone मिलते ही कर डाला एजेंट का कत्ल और फिर…

Delivery Boy Murdered: कैश ऑन डिलीवरी पर iPhone मिलते ही कर डाला एजेंट का कत्ल और फिर…

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 1, 2024, 11:21 am IST
Delivery Boy Murdered: कैश ऑन डिलीवरी पर iPhone मिलते ही कर डाला एजेंट का कत्ल और फिर…

Man killed delivery agent after getting iPhone on COD

India News UP (इंडिया न्यूज) Delivery Boy Murdered: यूपी के लखनऊ में कैश ऑन डिलीवरी पर आईफोन मंगवाने के बाद डिलीवरी बॉय की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी ने डेढ़ लाख का आईफोन फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया था और फोन की डिलीवरी होते ही एजेंट की हत्या कर दी। यह घटना सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

Barabanki News: डिजिटल टैंक में दर्दनाक मंजर! 3 मजदूरों की दम घुटने से हुई मौत

25 सितंबर से था डिलीवरी बॉय लापता

जानकारी के मुताबिक घटना से पहले पीड़ित के लापता होने की रिपोर्ट चिह्नट थाना में दर्ज की गई थी। आरोपी गजानन ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर डिलीवरी बॉय भरत का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को एक बैग में भरकर इंदिरा नहर में फेंक दिया गया। 25 सितंबर को भारत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उसके परिजनों ने जब उससे संपर्क नहीं हो पाया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 25 सितंबर को जब देर तक भरत वापस नहीं लौटा तो गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। बता दें की मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी गजानन की तलाश जारी है।

आरोपी का साथी हिरासत में

पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला, पर आरोपी का साथी आकाश का पता चला। इसके अलावा, पुलिस ने जांच और भी तेज कर दी है और आरोपी गजानन का भी जल्द पता लगाने का आश्वासन दिया है। पुलिस ने जब आकाश से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि गजानन ने iPhone की डिलीवरी होने के बाद भारत का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर दोनों ने मिलकर शव को बैग में भरकर नहर में फेंक दिया। इस वारदात से क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, और पुलिस पूरी सक्रियता के साथ मामले की जांच में जुटी है।

Rajasthan News: 20 साल बाद बाल विवाह के पिंजरे से मिली आजादी, पहली बार मिलेगा मुकदमे का खर्च

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT