होम / Diwali 2024: बस ड्राइवर्स को त्योहार से पहले बड़ी खुशखबरी, वर्दी के लिए खाते में आएंगे पैसे

Diwali 2024: बस ड्राइवर्स को त्योहार से पहले बड़ी खुशखबरी, वर्दी के लिए खाते में आएंगे पैसे

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 18, 2024, 8:38 pm IST
ADVERTISEMENT
Diwali 2024: बस ड्राइवर्स को त्योहार से पहले बड़ी खुशखबरी, वर्दी के लिए खाते में आएंगे पैसे

India News (इंडिया न्यूज), Diwali 2024: योगी सरकार की तरफ से 1 बार फिर से UP रोडवेज के चालक और परिचालकों को दीपावली से पहले बड़ा तोहफा मिलेगा। उन्हें वर्दी का पैसा दिया जाएगा। अब UP रोडवेज के चालक और परिचालक फिर से न्यू वर्दी में नजर आएंगे। उनको वर्दी का ये पैसा दीपावली से पहले ही मिलने की उम्मीद है। रोडवेज के चालक और परिचालकों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो ये उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।

2 साल में वर्दी के लिए ये पैसा दिया जाता है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि UP रोडवेज में करीब 37 हजार चालक और परिचालक हैं। इन सभी को 1800 रूपये के हिसाब से वर्दी का पैसा मिलेगा । हर 2 साल में वर्दी के लिए ये पैसा दिया जाता है। इस पर करीब 6.70 करोड़ रूपये का खर्चा आएगा। बहुत जल्द ही वर्दी का ये पैसा चालक और परिचालकों के खातों में ट्रांसफर हो जाएगा। इसके बाद चालक और परिचालक अपनी वर्दी सिलवाएंगे और फिर नई वर्दी में दिखेगें।

पैसा खातों में पहुंच जाएगा

UP रोडवेज के जीएम संचालन अंकुर विकास से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि हर 2 साल में चालक और परिचालकों को वर्दी के लिए पैसा दिया जाता है. इस बार दीपावली तक ये पैसा चालक और परिचालकों के खाते में पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा कि UP में करीब 37 हजार चालक और परिचालकों को इसका लाभ मिलेगा। वर्दी का पैसा देने के आदेश हो गए हैं और बहुत जल्द ही ये पैसा खातों में जाएगा।

Bihar News: जम्मू-कश्मीर में बिहार के व्यक्ति का गोलियों से छलनी शव बरामद, जानिए क्यों गया था शोपियां

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT