होम / कानपुर में दृश्यम कांड! महिला को मारकर DM आवास के परिसर में दफना दिया शव, ऐसे खुला राज

कानपुर में दृश्यम कांड! महिला को मारकर DM आवास के परिसर में दफना दिया शव, ऐसे खुला राज

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 27, 2024, 3:05 pm IST
ADVERTISEMENT
कानपुर में दृश्यम कांड! महिला को मारकर DM आवास के परिसर में दफना दिया शव, ऐसे खुला राज

कानपुर में दृश्यम कांड!

India News UP(इंडिया न्यूज),Kanpur News: बॉलीवुड फिल्म “दृश्यम” का वह प्रसिद्ध दृश्य याद होगा, जिसमें अजय देवगन का किरदार पुलिस अधिकारी के बेटे के शव को एक निर्माणाधीन पुलिस स्टेशन में छुपा देता है। ठीक उसी तरह की एक चौंकाने वाली घटना असल जिंदगी में भी सामने आई है। इस बार एक जिम ट्रेनर ने एक महिला की हत्या कर उसके शव को जिलाधिकारी (DM) के आवास के बगल में दफना दिया, जहाँ 24 घंटे पुलिस की सुरक्षा रहती है। पुलिस को इस मामले में चार महीने बाद सफलता मिली है, जब आरोपी ने खुद इस बात का खुलासा किया।

कई सरकारी अधिकारियों को देता था ट्रेनिंग  

दरअसल, आरोपी जिम ट्रेनर विमल सोनी कई सरकारी अधिकारियों को भी ट्रेनिंग देता था। इसी कारण उसकी पहुँच DM आवास और उसके आस-पास के सुरक्षित इलाकों तक थी। इसी का फायदा उठाते हुए उसने महिला के शव को डीएम आवास की दीवार के पास, करीब छह-सात फीट गहरा गड्ढा खोदकर दफना दिया। यह बात आश्चर्यजनक है कि इतनी सुरक्षित जगह पर पुलिस को शव तक पहुंचने में चार महीने लग गए। विमल के बयानों के आधार पर पुलिस ने DM आवास के बगल में खुदाई की, जहाँ महिला का शव मिला।

जिम ट्रेनर लगातार बदल रहा बयान 

जिम ट्रेनर विमल अपने बयान लगातार बदलता रहा। कभी वह हत्या की बात स्वीकार करता, तो कभी महिला के बारे में किसी भी जानकारी से मना कर देता। उसने पुलिस को गंगा बैराज से लेकर जाजमऊ तक कई जगह घुमाया, लेकिन आखिरकार सच सामने आ ही गया। इस दौरान पुलिस को शव का कोई सुराग नहीं मिल रहा था और परिवार परेशान होकर न्याय की मांग करता रहा।

पैसों और गहनों के लालच में की हत्या 

पीड़ित परिवार का कहना था कि महिला के गायब होने के पीछे जिम ट्रेनर का ही हाथ है और वह पैसों और गहनों के लालच में हत्या कर सकता है। लेकिन पुलिस शुरुआत से इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही थी। पुलिस और अधिकारी लगातार कहते रहे कि महिला अपनी इच्छा से जिम ट्रेनर के साथ गई होगी। हालाँकि, जिम ट्रेनर के पास से एक शोएब नामक युवक की कार भी मिली थी, जिससे मामले में शक और बढ़ गया था।

भारत के इस ब्रह्मास्त्र ने चीन और पाकिस्तान की उड़ाई निंद, अमेरिका ने भी माना उसका लोहा, ताकत जानकर गर्व से फूल जाएगा हर भारतीय का सीना

24 जून को लापता हुई थी महिला 

महिला 24 जून को लापता हुई थी, और परिवार ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। दूसरे दिन ही जिम ट्रेनर की कार को भी बरामद कर लिया गया, लेकिन पुलिस ने इस पर भी कोई गंभीर कदम नहीं उठाया। परिवार बार-बार दावा करता रहा कि महिला का अपहरण हुआ है और उसकी हत्या की आशंका है, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

Bareilly News: चार साल की मासूम का हत्या कर बोरी में भरा शव, रिश्तेदारों ने की शर्मसार हरकत

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT