होम / पहले बनाया शारीरिक संबंध… फिर ब्लेड से कर दी हत्या, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मौत से पहले दी ऐसी सजा…

पहले बनाया शारीरिक संबंध… फिर ब्लेड से कर दी हत्या, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मौत से पहले दी ऐसी सजा…

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 20, 2024, 12:47 pm IST
ADVERTISEMENT
पहले बनाया शारीरिक संबंध… फिर ब्लेड से कर दी हत्या, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मौत से पहले दी ऐसी सजा…

Kanpur Crime

India News UP(इंडिया न्यूज),Kanpur Crime: कानपुर के गुजैनी क्षेत्र में रहने वाले एक इलेक्ट्रीशियन प्रियांशु तिवारी ने त्रिकोणीय प्रेम संबंध के शक में अपनी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतका 22 वर्षीय युवती थी, जो बीसीए की पढ़ाई कर रही थी और उसके पिता सब्जी मसाला व्यापारी हैं। यह घटना शनिवार को बिरहाना रोड स्थित होटल गगन सागर में हुई, जहां प्रियांशु ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद स्टेशनरी ब्लेड से युवती का गला रेत दिया।

हत्या कर किया आत्मसमर्पण

हत्या के बाद प्रियांशु ने अपने एक दोस्त को फोन कर युवती के परिजनों को सूचना देने के लिए कहा और फिर खुद गोविंदनगर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने जब युवक से पूछताछ की, तो उसने हत्या की पूरी घटना का खुलासा किया। इसके बाद पुलिस ने होटल को फोन कर जानकारी ली और तुरंत वहां पहुंच गई।

बहराइच के बाद अब UP के इस शहर में दो समुदायों में झड़प, जमकर चले ईंट पत्थर

खून से लथपथ मिला शव

होटल के रिसेप्शनिस्ट की सूचना पर फीलखाना पुलिस, डीसीपी पूर्वी और एसीपी कोतवाली भी घटनास्थल पर पहुंचे। कमरा नंबर 402 का दरवाजा खोलने पर पुलिस को युवती का खून से लथपथ शव बेड पर मिला। फोरेंसिक टीम ने जांच के दौरान हत्या में इस्तेमाल हुआ ब्लेड भी बरामद किया। पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, और पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। हत्या के पीछे प्रेम संबंधों में दरार और शक को प्रमुख कारण बताया जा रहा है।

Karwa Chauth Moon Rise Time: मध्य प्रदेश में कब निकलेगा करवा चौथ का चांद, मौसम विभाग ने दी ये जानकारी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT