होम / UP Politics: घोसी में ओमप्रकाश राजभर सपा पर किया हमला कहा, "लोकसभा चुनाव में सपा का खाता नहीं खुलने देंगे"

UP Politics: घोसी में ओमप्रकाश राजभर सपा पर किया हमला कहा, "लोकसभा चुनाव में सपा का खाता नहीं खुलने देंगे"

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 17, 2023, 1:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: : उत्तर प्रदेश के मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बुधवार को भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने अपना नामांकन दाखिल किया है। साथ ही इससे पहले भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन भी किया। दारा सिंह चौहान के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला है। जिसमें राजभर ने वोटों के गणित को बताते हुए कहा कि, इस उपचुनाव में सपा दूर-दूर तक हमारे आसपास भी नहीं है। उपचुनाव में हमारा गठबंधन सपा के प्रत्याशी की जमानत जब्त करवा देगा। यह चुनाव सुभासपा के सम्मान का चुनाव है। अगले साल लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का खाता नहीं खुलने देंगे।

घोसी सीट पर पांच सितंबर को वोटिंग 8 को मतगणना 

अखिलेश यादव का नाम लेकर वह कहते हैं कि, वो जीतने की बात छोड़ दें। 20 साल लगातार विपक्ष में बैठेंगे। जो मुझे बर्बाद करने की बात करते थे उन्हें हम सैफई पहुंचाएंगे। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि, यह लड़ाई आम जनमानस की है, मेरे सहयोग से सपा को पिछले चुनाव में फायदा हुआ था। घोसी सीट पर पांच सितंबर को वोटिंग और 8 सितंबर को मतगणना है।

पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करें: राजभर 

राजभर ने कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाते हुए कहा कि, घोसी विधानसभा सीट का उपचुनाव लोकसभा चुनाव 2024 का रिहर्सल है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करें। कहा कि घोसी उपचुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ को विश्वास दिलाया है कि भाजपा के प्रत्याशी की जीत तय है।

भाजपा वंचितों और गरीबों की सरकार: भूपेंद्र सिंह चौधरी 

 प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी जनसभा को संबोधित करते कहा कि, भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में जो यह भारी जनमानस इकट्ठा हुआ है, इससे साफ है की हमारे प्रत्याशी की बड़ी जीत होगी। बोले कि भाजपा वंचितों और गरीबों की सरकार है। हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ देती है। उपचुनाव में घोसी की जनता हमारे प्रत्याशी को बड़ी जीत देने जा रही है।

गठबंधन की सरकार जनता के हित में काम कर रही: आशीष पटेल

कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने कहा की इस समय हमारी डबल इंजन की सरकार चल रही है, अब आपकी जिम्मेदारी है की आप हमारे प्रत्याशी को उपचुनाव में जिताकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं, जिससे घोसी के विकास को और तेजी दी जा सके। इसके साथ ही अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि, हमारे गठबंधन की सरकार जनता के हित में काम कर रही है, लेकिन सपा के लोगों को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है। कहा कि एनडीए के सभी दल मिलकर जनता के सहयोग से उपचुनाव को आसानी से जीत लेंगे।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जनसभा को किया संबोधित

साथ ही इससे पहले आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी जनसभा को संबोधित किया था। जिसमें उसने कहा कि, यह बड़ा सही समय है, इस अवसर का सदुपयोग करते हुए हमें पूरे देश में संदेश देना है कि आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को जीतकर हमें अपने देश को जल्द से जल्द विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा कर देना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT