होम / Gorakhpur: दो सहेलियों को एक ही लड़के से हुआ प्यार, एक साथ मिलकर तीनों ने किया ये काम   

Gorakhpur: दो सहेलियों को एक ही लड़के से हुआ प्यार, एक साथ मिलकर तीनों ने किया ये काम   

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 20, 2024, 4:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Gorakhpur: दो सहेलियों को एक ही लड़के से हुआ प्यार, एक साथ मिलकर तीनों ने किया ये काम   

Gorakhpur News

India News UP(इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के गोरखपुर के शाहपुर इलाके से छोटी उम्र में प्रेम का गजब मामला सामने आया है। यहां की दो छात्राओं को मोहल्ले के ही एक छात्र से प्यार हो गया। दोनों ने उसके साथ रहने की फैसला लिया। फिर घर छोड़कर दोनों उसके साथ फरार हो गई। परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों को बिहार से खोजा। इसके बाद पुलिस उन्हें गोरखपुर लेकर आई। तीनों ही नाबालिग हैं।

दूध खरीदने के घर से निकली थी छात्रा

विभाग के अनुसार, दो लापता छात्रों में से एक की मां ने पुलिस से संपर्क कर बयान दिया कि उनकी बेटी 16 अक्टूबर को दूध खरीदने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। जांच के दौरान पता चला कि एक और पड़ोसी छात्र लापता हो गया है।

पुलिस सर्विलांस के जरिए उसका पता लगाने की कोशिश करते हुए बिहार के खतुआ तक पहुंच गई। छात्राओं ने पुलिस को बताया कि वे दोनों एक ही लड़के से प्यार करती थीं। तीनों में से किसी को भी इस पर आपत्ति नहीं है। तीनों एक साथ रहना चाहते हैं।

आरोपी छात्र के खिलाफ की जा रही कार्रवाई

उनकी बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई और समझाने के बाद तीनों को गोरखपुर ले गई। पुलिस अब आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया कि पुलिस को दो किशोरियां मिली हैं। आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि तीनों ने 16 अक्टूबर को एक साथ ट्रेन से लखनऊ तक यात्रा की। वहां होटल में कमरा बुक करना चाहा तो मैनेजर ने आधार कार्ड मांगा। जब उन्हें कमरा नहीं मिला तो तीनों ने फिर से बिहार के लिए ट्रेन पकड़ ली। वह बिहार के खटुआ में छिपा हुआ था।

Alwar News : साइबर अपराधों पर लगाम लगाने के लिए साइबर सेल ने दिखाई सख्ती, हजारों नंबर किए बंद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT