होम / Hamirpur News: बंद मकान में सड़ा गला शव मिलने से फैली सनसनी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Hamirpur News: बंद मकान में सड़ा गला शव मिलने से फैली सनसनी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 14, 2024, 5:13 pm IST
ADVERTISEMENT
Hamirpur News: बंद मकान में सड़ा गला शव मिलने से फैली सनसनी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

India News UP(इंडिया न्यूज), Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में भरुआ सुमेरपुर कस्बे के वार्ड नंबर 13 में सोमवार को 1 किराये के मकान में रह रहे टायल्स मिस्त्री की सड़ा गला शव मिलने से चारो तरफ सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घटना के दिन से मृतक की पत्नी अपने बच्चों के साथ गायब है। बता दें कि साक्ष्य संकलन के लिए फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वाड टीम भी मौके पर गई है।

मकान किराये पर लिया था

आपको बता दें कि कस्बे के वार्ड नंबर 13 में लाल पब्लिक स्कूल के पीछे गफ्फार का घर है। इस मकान में महोबा जनपद का निवासी बाबू विश्वकर्मा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ किराये पर रहता था। उन्होंने करीब 10 महीने पूर्व मकान किराये पर लिया था। मृतक के शराबी पीने के कारण पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। जिसको लेकर पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में मारपीट की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

महिला अपने बच्चों के साथ घर निकल गई थी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहल्ले वासियों के अनुसार नवरात्र की पहली रात को महिला अपने बच्चों के साथ घर निकल गई थी। उसके बाद फिर वह मोहल्ले में भी नहीं दिखी। मोहल्ले वासियों का मानना है कि शायद घटना करने के पश्चात वह कमरे में ताला मारकर गायब हो गई है। सोमवार को बदबू फैलने पर मोहल्ले वासियों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे CO सदर और थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर देखा तो शव कमरे में सड़ी गली हुई हालत में पड़ा मिला।

Patna Crime: इंसानियत पर से फिर गिरा पर्दा! युवक की हत्या के बाद पुलिस पर भी हमला, जानें खबर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT