होम / Hapur News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के पिता की हत्या, जानें खबर

Hapur News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के पिता की हत्या, जानें खबर

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 8, 2024, 2:29 pm IST
ADVERTISEMENT
Hapur News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती के पिता की हत्या, जानें खबर

Hapur News

India News UP (इंडिया न्यूज),Hapur News: जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो चचेरी बहनों के साथ गांव के ही एक युवक ने की छेड़छाड़ युवतियों के परिजनों ने छेड़छाड़ का विरोध किया। विरोध के बाद आरोपी युवक व उसके परिजनों ने युवतियों के घर भी की। मारपीट में युवती का पिता अजय पाल की मौत हो गई।

घर में घुसकर की मारपीट

आपको बता दें थाना सिंभावली क्षेत्र के एक गांव में 6 अक्टूबर की सायं को मंदिर जा रही दो चचेरी बहनों पर गांव के ही एक युवक ने अश्लील फफतिया कशी। जिसके बाद युवती के पिता व चाचा ने आरोपी युवक को धमकाते हुए छेड़छाड़ का विरोध किया। जिससे छुब्ध हो कर आरोपी युवक अपने परिजनों को साथ लेकर युवतियो के घर पहुंचे और मारपीट करने लगे। इस मारपीट की घटना के दौरान आरोपियों ने पीड़ित युवती के पिता अजय पाल के सर पर खट पावडी से वार कर दिया।

UP Bypoll Election 2024: BJP ने तय किए प्रत्याशियों के नाम, हर सीट के लिए 3-3 का पैनल तैयार, जानें पूरी खबर

गंभीर रूप से घायल

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल पिता को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान कल देर रात उसकी मौत हो गई। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस घटना में शामिल करीब पांच लोगों को हिरासत में लिया है। अभी एक ओर आरोपी युवक की तलाश जारी है, तो वही मृतक अजय पाल की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिजन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

कालका से बीजेपी उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा ने मारी बाजी, भारी वोटों से दर्ज की जीत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT