होम / Hapur News: सांप ने पांच दिन में 5 लोगों को डसा, 3 की हुई मौत ; दहशत में पूरा गांव

Hapur News: सांप ने पांच दिन में 5 लोगों को डसा, 3 की हुई मौत ; दहशत में पूरा गांव

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 23, 2024, 11:04 pm IST
ADVERTISEMENT
Hapur News: सांप ने पांच दिन में 5 लोगों को डसा, 3 की हुई मौत ; दहशत में पूरा गांव

India News UP (इंडिया न्यूज),Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के सदरपुर गांव में एक रहस्यमयी सांप ने हड़कंप मचा दिया है। लोगों ने बताया कि गांव में एक रहस्यमयी सांप आया है, जो अंधेरा होने के बाद ग्रामीणों पर हमला करता है और फिर गायब हो जाता है। रहस्यमयी सांप के काटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई । गांव के लोग रात होने के बाद घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। रहस्यमयी सांप ने अब तक गांव के 5 लोगों को काट लिया है। वहीं, 5 में से तीन लोगों की मौत हो गई है।

रहस्यमयी सांप को पकड़ने के लिए वन विभाग की कई टीमें लगाई गई हैं। सोमवार रात को सांप ने प्रवेश नाम के शख्स को काटा और मंगलवार रात को सांप ने उसकी पत्नी ममता को डस लिया। महिला को सांप ने उस समय काटा जब वह घर के अंदर सो रही थी। महिला को समय रहते अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिससे उसकी जान बच गई।

Haldwani Accident:हल्द्वानी में दर्दनाक हादसा! जॉब से लौट रही HR की मौत

रात में घरों से निकलने से डर रहे लोग

सांप के डर से ग्रामीण अपने परिजनों को रिश्तेदारों के यहां भेज रहे हैं। सांप के डर से गांव में रहने वाले लोगों ने अपने परिजनों को दूर के रिश्तेदारों के यहां भेजना शुरू कर दिया है। सांप अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है, इसीलिए लोगों को डर है कि कहीं यह परिवार के किसी अन्य सदस्य को न काट ले। गांव के लोगों में सांप का खौफ बना हुआ है। सांप के डर से लोग रात में घरों से नहीं निकल रहे हैं। वन विभाग की टीम अभी तक सांप को पकड़ नहीं पाई है।

इस वजह से लोगों की हो रही है मौतें

वन विभाग और लोगों का मानना ​​है कि यह सांप करैत सांप हो सकता है। करैत सांप रात के अंधेरे में निकलकर लोगों के घरों में घुस जाता है। इसके बाद जमीन पर सो रहे लोगों को काटता है, कुछ देर बाद लोगों की मौत हो जाती है। लोगों ने बताया कि यह सांप जहरीला होता है, जिसके कारण समय पर इलाज न मिलने पर मौत निश्चित है।

चुनाव लड़ने की तैयारी में तमिल सुपरस्टार विजय, अपनी पार्टी के लिए करने जा रहे ये काम, क्या जीत पाएंगे लोगों का दिल?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT