होम / Hathras News: अंधविश्वास के चक्कर में मासूम की हुई हत्या! कारण जान रह जाएंगे हैरान

Hathras News: अंधविश्वास के चक्कर में मासूम की हुई हत्या! कारण जान रह जाएंगे हैरान

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 27, 2024, 4:33 pm IST
Hathras News: अंधविश्वास के चक्कर में मासूम की हुई हत्या! कारण जान रह जाएंगे हैरान

Innocent murdered due to superstition

India News up (इंडिया न्यूज), Hathras News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में अंधविश्वास के चलते मासूम की दर्दनाक हत्या ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। जानकारी के मुताबिक, स्कूल संचालक और उसके सहयोगियों ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में कक्षा 2 में पढ़ने वाले मासूम कृतार्थ कुशवाहा की बलि देने की योजना बनाई थी।

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल पर सचदेवा का हमला, दिल्ली की बदहाली का बताया जिम्मेदार

जानें पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, संचालक और उसके पिता ने तंत्र-मंत्र में विश्वास करते हुए मासूम की बलि देने का फैसला किया। उन्होंने स्कूल से बच्चे को उठाकर उसे एक ट्यूबवेल पर ले जाने की योजना बनाई, जहां बलि दी जानी थी। लेकिन जब बच्चे ने बीच रास्ते शोर मचाया, तो आरोपियों ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। बता दें कि घटना के बाद आरोपी बच्चे का शव गाड़ी में लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें पकड़ लिया। मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसमें पुष्टि हुई कि उसकी मौत गला दबाने से हुई है।

आरोपियों से पूछताछ जारी

इस हत्या ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। मृतक बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मासूम एक स्थानीय विद्यालय के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। इसके अलावा बता दें कि आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं, और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस घटना ने तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास के नाम पर होने वाले अपराधों की गंभीरता को उजागर कर दिया है।

Supaul Bus Accident: कोसी बराज पर बड़ा हादसा! नदी में गिरी बस, यात्री सुरक्षित

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT