होम / Hindon Airbase: खतरे में हिंडन एयरबेस? बाउंड्री के पास मिली 4 फीट गहरी सुरंग

Hindon Airbase: खतरे में हिंडन एयरबेस? बाउंड्री के पास मिली 4 फीट गहरी सुरंग

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 11, 2023, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Hindon Airbase: गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस से जुड़ी बड़ी ख़बर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश की गई है। एयरबेस की बाउंड्री वॉल के पास लगभग 4 फीट गहरी सुरंग देखी गई। इस सुरंग को स्थानिय लोगों ने देखा। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को जानकारी दी है। जिसके बाद भारतीय वायुसेना ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बता दें यह एयरबेस काफी भीड़-भाड़ वाले इलाके में मौजूद है।

  • अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया
  • मिलिट्री इंटेलिजेंस भी मौके पर पहुंची

डीसीपी ने दी जानकारी 

इस मामला के बारे में पता चलते हीं आईबी, यूपी एटीएस और मिलिट्री इंटेलिजेंस भी मौके पर पहुंच गई। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उसे तुरंत मिट्टी डालकर भर दिया गया है। साथ ही एयरबेस अधिकारियों को सतर्क किया गया है। इस बात की जानकारी देते हुए डीसीपी शुभम पटेल ने बताया कि एयरबेस की बाउंडरी में कोई दिक्कत नहीं है। उससे कोई भी छेड़छाड़ नहीं की गई है। एयरबेस के पास यह गड्ढा किसने और क्यों किया इसका पता लगाया जा रहा है।

महिला ने की शिकायत 

इस बात की जानकारी इस इलाके में रहने वाली एक महिला ने दिया था। स्कूटी सिखने के लिए निकली महिला ने गड्ढे का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। साथ ही महिला ने कार्रवाई की मांग भी की। जिसके बाद पुलिस का ध्यान इस ओर गया। जिसके बाद वायुसेना के शिकायत पर मुकदमा दर्ज हुआ।

इस मामले को लेकर गाजियाबाद के एडिशनल पुलिस कमिश्नर सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि इस मामले में संलिप्त लोगों के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। साथ ही लोकल इंटेलिजेंस भी मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि हिंडन एयर बेस एशिया का सबसे बड़ा एयर बेस है। जो की हिंडन नदी के करीब स्थित है। यह एयरबेस विमान C-17 ग्लोबमास्टर और C-130J सुपर हरक्यूलिस का ठिकाना है।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT