होम / ‘पब्लिक के जूतों से भी पिटवाऊंगा…’, BJP नेता संगीत सोम ने अधिकारियों को धमकाने को लेकर क्या कहा?

‘पब्लिक के जूतों से भी पिटवाऊंगा…’, BJP नेता संगीत सोम ने अधिकारियों को धमकाने को लेकर क्या कहा?

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 30, 2024, 12:00 pm IST
‘पब्लिक के जूतों से भी पिटवाऊंगा…’, BJP नेता संगीत सोम ने अधिकारियों को धमकाने को लेकर क्या कहा?

Sangeet Som

India News UP(इंडिया न्यूज़),Sangeet Som: मुरादाबाद में रविवार को क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम के बीच BJP नेता संगीत सोम ने विवादित बयान दे दिया था। संगीत सोम ने मंच से कहा था कि एक-दो देवी-देवताओं को छोड़ दें तो बाकी सब क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए हैं। क्षत्रिय बिरादरी के लोगों को समझते हुए उन्होंने कहा कि आज डेढ़ जिले और डेढ़ लोगों की पार्टियां देश और प्रदेश में सौदेबाजी करती रहती हैं। हमें इतने विधायक और सांसद चाहिए लेकिन आपकी हैसियत नहीं है कि आप कह सकें कि हमारे दो लोगों को टिकट दे दो।

पाकिस्तान पर भी हमला किया

बता दें कि, संगीत सोम ने अखंड भारत और हिंदू राष्ट्र की बात करते हुए पाकिस्तान पर भी हमला किया था। संगीत सोम ने कहा था कि उन्होंने क्षत्रिय समाज के लोगों से कहा कि खड़े हो जाओ… पाकिस्तान की स्थिति क्या है? अगर योद्धा खड़े हो जाएं तो पूरा भारत आज फिर एक हो सकता है।

अधिकारियों को धमका कर दिया विवादित बयान

बता दें कि, संगीत सोम ने मंच से अधिकारियों को भी धमका कर खड़ी खौटी सुनाई और विवादित बयान भी दे दिया। जिसमें संगीत सोम ने कहा कि पत्रकार भाई मुझसे पूछ रहे थे कि क्या आपने अफसरों को धमकाया…इस पर मैंने कहा हां धमकाया था, कम से कम धमकाया तो था, अगर ठीक से काम नहीं करोगे, कानून का पालन नहीं करोगे तो जनता से जूतों से पिटवा दूंगा।

Begusarai Accident: ट्रक से हुई भीषण टक्कर! 3 दोस्तों ने गवाई अपनी जान

मुगलों पर भी कसा तंज

बता दें कि, BJP नेता संगीत सोम ने मुगलों को लेकर भी विवादित बयान दिया था। BJP नेता ने क्षत्रिय समाज से कहा कि आप ने मुगलों को देश से भगाया था। ऐसे में आज भी आप मुगल टाइप के लोगों को देश से भगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि क्षत्रिय समाज के लोग एकसाथ हो जाएं तो देश फिर से एक साथ हो जाएगा।

UP News: रेलवे ट्रैक पर फिर दिखा सिलेंडर, मच गया हड़कंप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT