होम / रिहाई के बाद भी घर नहीं पहुंच पाया शख्स, इंतजार करता रहा परिवार

रिहाई के बाद भी घर नहीं पहुंच पाया शख्स, इंतजार करता रहा परिवार

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 13, 2024, 4:28 pm IST

Kannauj Accident

India Newas UP (इंडिया न्यूज़), Kannauj Accident: यूपी के इटावा से एक अनहोनी घटना सामने आ रही है। जहां एक शख्स 9 साल बाद जेल से छूट कर आ रहा था। बता दे, जब शख्स जेल से घर जा रहा था। उस समय रस्ते में सड़क दुर्घटना हो गया, जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला कन्नौज जिले के थाना गुरसहायगंज क्षेत्र का है। जहां का रहने वाला एक शख्स विजय कुमार (45) हत्या के मामले में इटावा जेल में सजा काट रहा था। बीते कल उसकी रिहाई हुई और वो जेल से निकला और पत्नी और बेटी के साथ ऑटो से घर के लिए निकला। उसी समय लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के तलाग्राम क्षेत्र में सामने से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑटो में टक्कर मार दी।

स्कार्पियो से टकराकर हो गई कार दुर्घटना

स्कार्पियो से टकराकर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके अलावा इस हादसे में जेल से छूटे विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। विजय की बेटी की भी मौत हो गई। पत्नी और ड्राइवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। उसका इलाज तिर्वा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Varanasi News: नवनिर्मित घाट का छज्जा हुआ ध्वस्त! हादसे में 1 मजदूर ने गवाई जान

21 मई 2012 को पड़ुआपुर (घुगरापुर के बाद) गांव निवासी छोटेलाल की खेत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पांच लोगों को आरोपित किया गया है। मुख्य आरोपी विजेंद्र कुमार था और अन्य आरोपी बाबू, राम बाबू, छविराम और विजय कुमार थे।

विजय पहले अनौगा जिला जेल में बंद था, उसने कुछ समय के लिए अपील दायर की और फिर उसे इटावा जिला जेल भेज दिया गया। नौ साल जेल में रहने के बाद कल (12 अगस्त) घर लौटते समय एक सड़क दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई।

कमांडर कमलेश कुमार ने दी जानकारी 

इस मामले में कमांडर कमलेश कुमार ने बताया कि विजय कुमार हत्या के एक मामले में इटावा जेल में बंद था और नौ साल बाद रिहा हुआ था। उनकी पत्नी और बेटी उन्हें लेने के लिए कार से आईं। लौटते समय एक्सप्रेस-वे पर हादसा हो गया। शिकायत के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

क्या टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर सकते है हार्दिक पंड्या? वायरल वीडियो देख फैंस को जाफी उम्मीद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi US Visit: UN में फिर गरजेंगे PM मोदी, राष्ट्रपति चुनाव को कर पाएंगे प्रभावित? जानें अमेरिकी यात्रा का पूरा प्लान
महिलाएं है अंजान, कितने काम का होता है पुरुषों का Semen, फायदे उड़ा देगा होश
देश के इस शहर में सबसे ज्यादा वेश्या इस धर्म की लड़कियां ही क्यों होती हैं? आज जानें ऐसा सच जो उड़ा देगा होश
अमेरिकी चुनाव में बढ़ा PM Modi का दबदबा, Donald Trump के इस बयान ने बढ़ाई Kamla Harris की मुसीबत
गणेश जी आज इन 6 राशियों को सीधा देंगे आर्शिवाद, जानें आपके भाग्य में क्या है
Weather Update: मध्य प्रदेश, यूपी और उत्तराखंड में भारी बारिश, इन राज्यों को भी चेतावनी  
18 सितंबर को खिसक गया Petrol-Diesel के दाम? चेक करें आपके शहर में क्या है कच्चे तेल का हाल
ADVERTISEMENT