होम / बुआ के बेटे से प्यार के बाद हुई तकरार, फिर प्रेमी जोड़े ने ली दिल दहलाने वाली फैसला

बुआ के बेटे से प्यार के बाद हुई तकरार, फिर प्रेमी जोड़े ने ली दिल दहलाने वाली फैसला

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 7, 2024, 8:38 pm IST

Uttar Pradesh

India News(इंडिया न्यूज),Uttar Pradesh: कहते हैं प्यार उम्र और समाज के बंधनों को नहीं मानता। प्यार सिर्फ प्यार होता है। प्यार करने वालों के लिए जाति और समाज कोई मायने नहीं रखता। आज तक आपने कई ऐसी कहानियां सुनी होंगी जहां बिरादरी से बाहर प्यार करने वालों ने अपनी जान दे दी, लेकिन यूपी के कानपुर से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई जिसने सभी को चौंका दिया। यहां एक लड़की को अपनी सगी मौसी के बेटे से प्यार हो गया। लेकिन दोनों की नामुमकिन प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ।

यह घटना कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के अरौल थाना क्षेत्र के सहजना गांव में हुई। यहां सहजना गांव की 16 साल की लड़की को अपनी मौसी के बेटे हरदोई निवासी 18 साल के राम बिहारी से प्यार हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन इस प्रेम संबंध में समाज के तानों और परिवार के विरोध के चलते दोनों ने मौत का रास्ता चुन लिया।

पाकिस्तान बना UNSC का सदस्य, जानें इससे क्या होंगे फायदे

शादी के लिए राजी हो गए थे घरवाले

हालांकि घटना के बाद घरवालों ने बताया कि दोनों के परिवार शादी के लिए राजी थे लेकिन राम और उसकी प्रेमिका के बीच कुछ अनबन चल रही थी, जिसके बाद उसने जान देने का कदम उठा लिया। घटना में मिली जानकारी के अनुसार जब राम अपनी प्रेमिका अंजलि से मिलने गया था, तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद जब चाचा-चाची खेत पर गए तो दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जानकारी होने पर चाचा ने उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पहले प्रेमिका की मौत हो गई और कुछ देर बाद प्रेमी राम ने भी दम तोड़ दिया।

अक्सर होता था विवाद

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार राम बिहारी हरदोई बिलग्राम के कुटवट का रहने वाला था। हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद था। अंजलि और राम के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी दोनों परिवारों को हो गई थी। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग को लेकर घर में अक्सर विवाद होता रहता था।

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी से उनके आवास पर की मुलाकात-Indianews

दोनों के बीच विवाद हुआ था

पुलिस का मानना ​​है कि गुरुवार रात भी प्रेम प्रसंग को लेकर घर में विवाद हुआ होगा, जिससे परेशान होकर दोनों ने सल्फास की गोलियां खाने का फैसला किया और जान दे दी। पूरे मामले में अरौल थाना प्रभारी अखिलेश कुमार पाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों के अनुसार घटना में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

Nitish Kumar ने इस तरह दिया समर्थन कि हंसने लगे PM Modi, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT