होम / Kanpur News: हाईवे पर महिला का सिर कटा अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Kanpur News: हाईवे पर महिला का सिर कटा अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 11, 2024, 10:28 pm IST

Kanpur News: कानपुर में मिली युवती की सिर कटी लाश

India News UP (इंडिया न्यूज) Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बुधवार सुबह हाईवे पर अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का सिर कटा शव मिला। हाईवे पर महिला का शव इस हालत में मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। फिलहाल मामले की जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है और साक्ष्य जुटाने का काम कर रही है।

Haryana में एक दशक पहले सिर्फ इन लोगों को ही मिलती थी नौकरी, बोलबाला इतना की दहशत में जीती थी आम जनता

हाईवे पर मिला महिला का शव

बता दें कि बुधवार सुबह कानपुर दिल्ली हाईवे पर गुजैनी के सामने अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का सिर कटा शव मिला। शव को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही कानपुर पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए।

इस हालत में मिला शव

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। फिलहाल मौके से किसी भी तरह का कोई सामान नहीं मिला है। न तो महिला का फोन, न ही पहचान पत्र और न ही कोई बैग बरामद हुआ है। चूंकि महिला का कोई भी सामान मौके पर नहीं मिला, इसलिए आशंका है कि उसकी हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है।

मामले में पुलिस का बयान

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए कानपुर के डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव पर किसी धारदार हथियार के निशान हैं। दुर्घटना और हत्या दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है। महिला की पहचान के लिए सूचना तंत्र सक्रिय कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Ajmer School Closed: अजमेर में गुरुवार को स्कूलों में अवकाश घोषित, इस वजह से डीएम ने जारी किया आदेश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT