होम / Lucknow: शख्स ने अपने बड़े भाई का काटा गला, पुलिस के सामने किया सरेंडर-Indianews

Lucknow: शख्स ने अपने बड़े भाई का काटा गला, पुलिस के सामने किया सरेंडर-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 27, 2024, 9:52 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Lucknow: उत्तर प्रदेश से एकदिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक भाई ने अपना बड़े भाई को मार डाला और खुद पुलिस के पास जाकर सरेंडर किया है। आपको बता दें कि मृतक काफी शराब पिया करता था जिसके बाद काफी विवाद हुए और फिर शख्स ने ऐसा कदम उठाया कि भाई का गला काट दिया। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरा मामला..

Pradeep Mishra: तुलसीदास जी की तरह गवार हूं.., एक और विवाद में फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा; सुमनानंद महराज ने की कार्रवाई-Indianews

शख्स ने बड़े भाई का काटा गला 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शराब हत्या की वजह बन गई। नशे में हुए विवाद के चलते एक शख्स ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर दिया। अब पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। लखनऊ के बंथरा इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया। यहां एक शख्स ने अपने बड़े भाई की गर्दन पर धारदार हथियार से कई बार हमला किया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हत्या के बाद उसने पुलिस चौकी पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

Arvind Kejriwal: गीता, घर का खाना, पत्नी से मिलने की इजाजत, CBI कस्टडी में केजरीवाल को मिलेगी ये राहत-Indianews

पुलिस के सामने किया सरेंडर 

मृतक की पहचान लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र के बंथरा इलाके में रहने वाले राम आश्रय के बेटे रमेश के रूप में हुई है। ज्वाइंट कमिश्नर क्राइम आकाश कुलहरि के मुताबिक मृतक रमेश अक्सर शराब के नशे में अपने भाई सुजीत को गाली देता था, जिससे तंग आकर सुजीत ने कुल्हाड़ी से रमेश की हत्या कर दी और फिर पुलिस चौकी जाकर खुद सरेंडर कर दिया। पुलिस आरोपी सुजीत के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT