होम / Lucknow: देर रात आया वीडियो कॉल, फिर IAS से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, हैरान कर देगा ये मामला  

Lucknow: देर रात आया वीडियो कॉल, फिर IAS से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, हैरान कर देगा ये मामला  

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 28, 2024, 4:09 pm IST
Lucknow: देर रात आया वीडियो कॉल, फिर IAS से मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, हैरान कर देगा ये मामला  

Lucknow

India News UP (इंडिया न्यूज),Lucknow: यूपी से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां खुद को ईडी का एक अफसर बताकर यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम के एडिशनल एमडी से पहले वीडियो कॉल कर ब्लैकमेलिंग और फिर करोड़ों की रंगदारी मांगी गई है। जिसे लेकर यूपीएसआरटीसी के अपर प्रबंध निदेशक ने हजरतगंज में एफआईआर लिखवाई है।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम के अपर प्रबंध निदेशक राम सिंह वर्मा को पिछले 24 सितंबर को रात के 10 बजे एक वीडियो कॉल आई। इस कॉल में अधिकारी ने खुद को प्रवर्तन निदेशालय का अफसर बताया। कुछ देर बाद ही उसे अनजान नंबर से फोन और मैसेज आने लगे। इसमें राम सिंह वर्मा से 5 करोड़ रुपए मांगे गए। पैसे नहीं मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई।

जान से मारने की दी धमकी

बताया गया है कि 24 सितंबर की शाम जैसे ही राम सिंह वर्मा वीडियो कॉल में शामिल हुए, उनकी वीडियो कॉल रिकॉर्ड कर ली गई और उनके चेहरे को विकृत कर आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दी गई। 24 सितंबर को चोरों ने 5 करोड़ रुपये और 25 व 27 सितंबर को डेढ़ करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। पैसे नहीं देने पर बीच सड़क पर जान से मारने की धमकी भी दी जाती है।

Baanda News: ससुर के कहने पर बहु करने लगी, सास देखते ही भड़की, मच गया बवाल

कोतवाली में मुकदमा दर्ज

हजरतगंज के बटलर पैलेस कॉलोनी निवासी राम सिंह वर्मा ने अब उनके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और उस मोबाइल नंबर की पहचान कर रही है जिससे धमकी और ब्लैकमेल किया गया था।

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 14 साल के छात्र ने रेता मौलवी का गला, इस बात से था गुस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT