होम / Maharashtra News: महाराष्ट्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं  के बीच मारपीट, जानें क्या है मामला

Maharashtra News: महाराष्ट्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं  के बीच मारपीट, जानें क्या है मामला

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 4, 2023, 2:00 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Maharashtra News: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में बीजेपी पदाधिकारी और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह मार पीटा हो गई। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मेहखर शहर में कुछ भाजपा प्रतिनिधियों ने तीन राज्यों में जीत और शहर में विकास कार्यों की जानकारी देने के लिए शहर के पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की।

बता दें कि ये वीडियो बुलढाणा के मेहकर शहर का कल यानि 3 दिसंबर की दोपहर के आसपास का बताया जा रहा है। इस घटना के बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने 6 पदाधिकारियों को 6 वर्षा के लिए निलंबित कर दिया गया।वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले ही बीजेपी के कुछ प्रतिनिधि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे और बीजेपी जिला उपाध्यक्ष, तालुका अध्यक्ष और महकारा विधानसभा सदस्य से बहस करने लगे।

लोहे की रॉड से किया हमला

वीडियो में एक व्यक्ति को छड़ पकड़े हुए भी नजर आ रहा है। कार्यकर्ता जिला उपाध्यक्ष, तालुका अध्यक्ष और मुखर के कांग्रेस अध्यक्ष से भिड़ने लगे। इस दौरान उन पर लोहे की रॉड से भी हमला किया गया। इस दौरान कुछ नेता लहूलुहान हो गए।

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

इस संबंध में बीजेपी विधानसभा नेता मेहकारा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मेहकर पुलिस ने 23 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आगे की जांच चल रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बीजेपी जिला अध्यक्ष ने इसकी जानकारी महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले के आदेश पर बुलढाणा जिला भाजपा अध्यक्ष ने छह मेहकर कार्यकर्ताओं को छह साल के लिए निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.