होम / Mahoba Road Accident: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, मौके पर इतने लोगों की मौत

Mahoba Road Accident: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, मौके पर इतने लोगों की मौत

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : September 18, 2024, 11:01 am IST

Mahoba Road Accident

India News UP(इंडिया न्यूज),Mahoba Road Accident: यूपी के महोबा में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें रोडवेज बस ने पीआरवी पुलिस की गांड़ी को टक्कर मार दी। इस यातायात दुर्घटना में पीआरवी चला रहे एक पुलिस अधिकारी की दुखद मौत हो गई और दो पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद बस ने एक पैदल यात्री को भी टक्कर मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद वाहन में फंसे घायल सिपाहियों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस से क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया।

तेज़ रफ्तार बना हादसे का कारण

बता दें कि वास्तव में आपने तेज़ गति से गाड़ी चलाकर एक गंभीर कार दुर्घटना का कारण बना। तेज रफ्तार बस पीआरवी पुलिस की गाड़ी से टकरा गई. पुलिस की गाड़ी से टक्कर हो गई. पीआरवी 6329 के चालक सार्जेंट अब्दुल हक संख्या 112 अपने सहयोगियों सार्जेंट बेचन लाल और कांस्टेबल सुभाष चंद्र के साथ कबरी थाना क्षेत्र में निर्धारित प्वाइंट पर ड्यूटी के लिए निकले। बाद में जब पीआरवी वाहन चंद्रावल रोड पर पहुंचा तो महोबा डिपो की ओर से आ रही नियमित बस से उसकी टक्कर हो गई।

UP Weather: सावधान! यूपी के इन जिलों में जमकर बरसेंगे बादल, अलर्ट जारी

राहगीर को भी किया जख्मी

हादसे के बाद चालक तेज गति से बस चलाते हुए भाग निकला। स्थानीय लोगों ने बताया कि जैसे ही उक्त बस शहर के परमानंद तिराही के पास पहुंची, उसने अज्ञात राहगीर को रौंद दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक महोबा डिपो की बस को रोड वर्कशॉप में खड़ी कर भाग गया। स्थानीय पुलिस और लोगों की भीड़ जमा हो गई जब उन्हें पता चला कि पुलिस की गाड़ी एक बस से टकरा गई है। काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे खून से लथपथ और घायल जवानों को बाहर निकाला गया।

CM योगी ने बनाया ऐसा प्लान कंगाल हुई यूनुस सरकार, बदहाल बांग्‍लादेश को भारत ने दिया एक और झटका

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT