होम / UP में BJP विधायक योगेश वर्मा को शख्स ने मारे थप्पड़, हुआ जमकर बवाल, Vidoe वायरल

UP में BJP विधायक योगेश वर्मा को शख्स ने मारे थप्पड़, हुआ जमकर बवाल, Vidoe वायरल

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 9, 2024, 1:13 pm IST
ADVERTISEMENT
UP में BJP विधायक योगेश वर्मा को शख्स ने मारे थप्पड़, हुआ जमकर बवाल, Vidoe वायरल

UP में BJP विधायक योगेश वर्मा को शख्स ने मारे थप्पड़

India News UP(इंडिया न्यूज),Yogesh Verma News: उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी शहरी सहकारी बैंक प्रबंधन समिति के चुनाव को लेकर विवाद बढ़ता दिख रहा है। इस बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद योगेश वर्मा को थप्पड़ मार दिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। अवधेश को थप्पड़ मारने के बाद विधायक के समर्थकों ने भी अवधेश की पिटाई कर दी। इस दौरान पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की।

क्या है पूरा मामला?

यह विवाद उस वक्त सामने आया जब लखीमपुर जिला बीजेपी अध्यक्ष सुनील सिंह और योगेश वर्मा का एक पत्र वायरल हुआ जिसमें दावा किया गया कि वे चुनाव स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, एडीएम संजय सिंह ने स्पष्ट किया कि चुनाव स्थगित नहीं किया जाएगा। इस बीच पार्टी के सदस्यों ने कहा कि चुनाव की मतदाता सूची किसी ने फाड़ दी है।

Mujaffarpur News: दो दिन की मजदूरी मांगने पर मजदूर के साथ की ऐसी हरकत, जानकर रह जाएंगे हैरान

14 अक्टूबर को होगा चुनाव

चुनाव प्रक्रिया 14 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। वोटों की गिनती भी उसी दिन होगी। जानकारी के मुताबिक, 12 हजार शेयरधारक वोटिंग में हिस्सा ले रहे हैं। बुधवार यानी आज से नामांकन शुरू हो जाएगा और 10 को नाम वापस ले लिए जाएंगे, 11 अक्टूबर को मतदाताओं की अंतिम सूची का प्रकाशन कर दिया जाएगा और चुनाव चिह्न का आवंटन कर दिया जाएगा।

धांधली का लगाया आरोप

इस पृष्ठभूमि में एडीएम संजय सिंह का कहना है कि चुनाव समय पर और निष्पक्ष प्रक्रिया से होंगे। उधर, विधायक योगेश वर्मा ने सिटी कोऑपरेटिव बैंक चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है।

UP By-Election के लिए सपा ने की उम्मीदवारों के नाम की घोषणा, जानिए किन्हें मिला टिकट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT