होम / Mannat: 'मन्नत' हुआ सील, ढोल नगाड़े बजाकर पुलिस ने की कुर्की जब्त

Mannat: 'मन्नत' हुआ सील, ढोल नगाड़े बजाकर पुलिस ने की कुर्की जब्त

Shanu kumari • LAST UPDATED : February 8, 2024, 4:33 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Mannat: ‘मन्नत’ के बारे में कौन नहीं जानता? मुंबई में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का बंगला फैंस के बीच काफी फेमस है। जिसे मन्नत के नाम से जाना जाता है। हालांकि आज हम बात कर रहे हैं यूपी के माफिया अतीक अहमद के कोठी मन्नत के बारे में। बता दें अतीक अहमद शाहरुख खान बहुत बड़ा फैन था। जिसकी वजह से उसने अपने कोठी का नाम शाहरुख के बंगले के नाम पर दिया था। उत्तर प्रदेश लगातार अतीक अहमद की अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम आज उनके कोठी को सील कर दिया गया।

ढोल नगाड़े बजाकर कुर्की जब्त 

बता दें कोठी को सील करने का अंदाज भी काफी अलग रहा। ढोल नगाड़े बजाकर पुलिस ने कुर्की जब्त की है। बता दें कि अतीक अहमद की यह कोठी ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में मौजूद है। इसके अलावा भी पुलिस ने करोड़ो की संपत्ति को साल किया है। कोठी के केयर टेकर ने पवन ने बताया कि वब वहां पिछले 12 साल से रह रहे हैं। इस कोठी पर उनका बेटा उमर अहमद आया करता था। वहीं वह भी बताता है कि अतीक के लिए यह कोठी काफी खास थी। उसने यह कोठी 1994 में की थी। जिसके बाद उसका इस्तेमाल गैर कानूनी काम के लिए किया जाता था।

16 अवैध संपत्तियां जब्त

बता दें कि इससे पहले अतीक अहमद के 16 अवैध संपत्तियों को जब्त किया गया है। जिसकी किमत लगभग 12 करोड़ रुपए बताई जा रही है। बता दें कि साल 2023 में 15 अप्रैल को अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमला करने वाले 3 अपराधियों ने अतीक और उसके बेटे पर 18 राउंड फायरिंग की थी।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.