होम / मालिक को कर्मों की सजा दे रही थी मेड, इस वजह से पेशाब से गूंथती थी आटा

मालिक को कर्मों की सजा दे रही थी मेड, इस वजह से पेशाब से गूंथती थी आटा

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 16, 2024, 5:04 pm IST
ADVERTISEMENT
मालिक को कर्मों की सजा दे रही थी मेड, इस वजह से पेशाब से गूंथती थी आटा

Ghaziabad urine food

India News UP(इंडिया न्यूज),Ghaziabad urine food: उत्तर प्रदेश के गाजियाबादा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पेशाब से आटा गूंथने वाली घरेलू मेड को पुलिस ने पकड़ लिया है। जब मेड से इस बारे में पुछा गया कि आखिर क्यों वो ऐसा करती थी तो उसने जो बताया उसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस को मेड ने बताया किया मालिक उस पर नजर रखता था और छोटी-छोटी बातों पर उसे सुनाते थे। मेड ने बताया कि इन बातों का उसे बहुत बुरा लगता था। यही कारण है कि मेड पानी की जगह कई बार पेशाब से आटा गूंथा और पूरे परिवार को उसकी रोटियां खिलाई।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाले एक रियल एस्टेट उद्यमी और उनका परिवार पिछले कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार पड़ गया। परिवार के सदस्य पेट और लीवर की बीमारियों से पीड़ित थे। शुरुआत में परिवार ने इसे सामान्य संक्रमण समझा और डॉक्टरों से मदद मांगी, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। जैसे-जैसे उसका स्वास्थ्य बिगड़ता गया, उन्हें संदेह हुआ कि उसके आहार में कुछ गड़बड़ है।

14 अक्टूबर को दर्ज कराई थी शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित परिवार ने बताया कि उनके अपार्टमेंट में नौकरानी के तौर पर काम करने वाली रीना नाम की महिला कई दिनों से संदिग्ध थी और इसी वजह से उसने अपना मोबाइल फोन किचन में छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि वह रिकॉर्ड करेंगे। जब उसने इसकी जांच की तो नौकरानी ने पाया कि रोटी आटे में अपने मूत्र को मिलाकर बनाई गई थी। इस संबंध में 14 अक्टूबर को रिपब्लिक क्रॉसिंग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी।

आठ साल से काम कर रही थी मेड

शिकायत में परिवार ने कहा कि घरेलू सहायिका पिछले आठ साल से उनके यहां काम कर रही थी। नौकरानियां काफी समय से ऐसी घिनौनी हरकतें करती आ रही हैं। पुलिस में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि परिवार के सदस्य कई महीनों से लीवर की बीमारी से पीड़ित थे। पहले मुझे लगा कि यह कोई संक्रमण है और डॉक्टर के पास गया, लेकिन इससे राहत नहीं मिली।

पुलिस ने आरोपी मेड रीना (32) को 15 अक्टूबर को क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस स्टेशन के तहत शांति नगर इलाके की सोसायटी जीएच-7 से गिरफ्तार किया। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी महिला के खिलाफ पहले से कोई मामला दर्ज है या नहीं।

UP Bypoll 2024: उपचुनाव में मायावती के सामने ये चुनौतियां, क्या पार होगी नैया?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT