होम / Miranpur By Election: कांग्रेस ने बढ़ाई समाजवादी पार्टी की मुश्किलें, सांसद ने कर दिया बड़ा दावा

Miranpur By Election: कांग्रेस ने बढ़ाई समाजवादी पार्टी की मुश्किलें, सांसद ने कर दिया बड़ा दावा

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 14, 2024, 9:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Miranpur By Election: कांग्रेस ने बढ़ाई समाजवादी पार्टी की मुश्किलें, सांसद ने कर दिया बड़ा दावा

India News UP(इंडिया न्यूज), Miranpur By Election: कांग्रेस पार्टी ने उपचुनाव के लिए पश्चिमी यूपी की महत्वपूर्ण सीट मीरापुर पर अपना मजबूत दावा ठोक दिया है। कांग्रेस को लगता है कि UP में 10 सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में मीरापुर ही ऐसी सीट है जिससे UP में बड़ा संदेश जाएगा। कांग्रेस के इस दावे ने SP के सामने नई परेशानी खड़ी कर दी।

विधानसभा सीट पर पूरा होमवर्क किया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने मीरापुर सीट का पूरा रिपोर्ट कार्ड बनाकर कांग्रेस नेतृत्व को भेज दिया है। सांसद इमरान मसूद का कहना है कि मीरापुर विधानसभा उपचुनाव में ये सीट कांग्रेस के खाते में आ जाएगी तो बात बन जाएगी। उन्होंने बड़ा दावा किया है कि इस सीट पर माहौल कांग्रेस के पक्ष में अधिक शानदार है और कांग्रेस इस सीट पर बड़ा रिकॉर्ड भी बना सकती है। कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने मीरापुर विधानसभा सीट पर पूरा होमवर्क किया है।

इंडिया गठबंधन काफी उत्साहित

आपको बता दें कि करीब 3 लाख 18 हजार से अधिक मतदाता वाली मीरापुर विधानसभा सीट पर करीब 1 लाख 20 हजार से अधिक मुस्लिम मतदाता निर्णायक भूमिका में हैं। लोकसभा चुनाव में जिस तरीके के नतीजे आए उससे भी इंडिया गठबंधन काफी उत्साहित है।

Delhi Politics: बीजेपी छोड़ फिर AAP में लौटीं पार्षद सरिता फोगाट, मनीष सिसोदिया ने कराई घर वापसी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT